ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहीं जाह्नवी कपूर की नई ग्लैमरस तस्वीरें, क्या आपने देखीं?

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैन पेज और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है।
Author नई दिल्ली | July 15, 2017 15:11 pm
जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जाती हैं और श्रीदेवी की बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू का फैन्स को लंबे वक्त से इंतिजार है।

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैन पेज और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। उनकी इन नई तस्वीरों में वह खूबसूरत ड्रेसेज में नजर आ रही हैं। जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जाती हैं और श्रीदेवी की बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू का फैन्स को लंबे वक्त से इंतिजार है। हालांकि सूत्रों से खबर है कि उनके फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करने की संभावनाएं ज्यादा हैं। हालांकि इसी बीच जाह्नवी की मां श्रीदेवी की फिल्म मॉम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। उधर जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के नाम को अब तक पर्दे के पीछे ही रखा गया है।

अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी ने हाल ही में कहा- वह जहां भी जाती है लोग उसकी तस्वीरें लेने लगते हैं, तो अब मैं इसके बारे में क्या कहूं। यहां तक कि जब वह जिम या किसी रेस्टोरेंट में जाती है तो भी मीडिया लगातार उसे फॉलो कर रहा होता है। अब मैं इसके लिए उन्हें भी ब्लेम नहीं कर सकती क्योंकि वे भी अपना काम ही कर रहे हैं। हालांकि कुछ हद तक यह परेशान करने वाला भी है। लेकिन क्योंकि मेरी बेटी ने इस पेशे का चुनाव किया तो उसे इस सब का सामना करना आना चाहिए।

श्रीदेवी ने कहा कि जब जाह्नवी अपनी पहली फिल्म करेगी तो लोगों को उसे अकेले को जज करना चाहिए। अपना करियर शुरू करने जा रही एक लड़की को किसी ऐसी एक्ट्रेस के साथ जज करना जरा गलत होगा जो पहले ही इंडस्ट्री में 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। बता दें कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और उनकी नई नई तस्वीरें लगातार पोस्ट करती रहती हैं। तो चलिए देखते हैं जाह्नवी की कुछ नई तस्वीरें।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.