ताज़ा खबर
 

गणेश चतुर्थी पर ‘देसी लुक’ में नजर आई जाह्नवी और खुशी कपूर, SEE PHOTOS

गणेश चतुर्थी के मौके पर जाह्नवी और खुशी दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। जहां जाह्नवी ने येलो लेहंगा और ऑरेंज कलर की चोली कैरी की थी वहीं बहन खुशी ने सिल्वर चोली और पीच लेहंगा पहना हुआ था।

Jhanvi Kapoor in traditional avtaar, sridevi daughter, Jhanvi Kapoor, Khushi Kapoor, traditional lehenga of jhanvi kapoor, jhanvi kapoor on Ganesh Chaturthi event, Jhanvi Kapoor in traditional avtaarजाह्नवी अपने स्टाइल को लेकर आए दिन सोशल मीडिया में हाइलाइट रहती हैं। जाह्नवी के फैंस उन्हें उनके यूनिक स्टाइल के लिए बहुत पसंद करते हैं।

मॉम श्रीदेवी के स्टार किड्स जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हर इवेंट पर सबसे अलग लगती हैं। इस बार गणेश चतुर्थी के अवसर पर दोनों बहनें जाह्नवी और खुशी दोनों ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको अपनी तरफ आकर्षित किया। गणेश चतुर्थी के मौके पर जाह्नवी और खुशी दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। जहां जाह्नवी ने येलो लेहंगा और ऑरेंज कलर की चोली कैरी की थी वहीं बहन खुशी ने सिल्वर चोली और पीच लेहंगा पहना हुआ था। दोनों बहनें इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को जनरेशन फैशनीस्टा माना जाता है। इस बार जाह्नवी और खुशी दोनों सबका अटेंशन लेती हुई नजर आईं।

जाह्नवी अपने स्टाइल को लेकर आए दिन सोशल मीडिया में हाइलाइट रहती हैं। जाह्नवी के फैंस उन्हें उनके यूनिक स्टाइल के लिए बहुत पसंद करते हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया में खूब शेयर की गईं। इसमें जाह्नवी एक रेस्टोरेंट के बाहर हैं और उनके हाथ में मील पैकेट है। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जाह्नवी के पैर में चोट लगने की वजह से उन्होंने अपने घुटने में बैंडेड जैसा कुछ लगा रखा है वहीं वह अपनी गाड़ी की तरफ तेजी से बढ़ रही हैं। वहीं तस्वीकों में हमेशा की तरह जाह्नवी काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। 19 साल की जाह्नवी अपने बेस्ट लुक करे चलते काफी पसंद की जा रही हैं।

#prettiness @jhanvikapoor enjoying the festivities in @anitadongre

A post shared by Eshaa Amiin (@eshaamiin1) on

पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जलद ही फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म सैराट से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रिमेक होगी। इसको लेकर करण जौहर ने मराठी फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले से मदद मांगी। करण चाहते थे कि नागराज उन्हें मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक बनाने में मदद करें। वहीं खबर है कि नागराज ने करण को फिल्म के रीमेक को लेकर कोई भी मदद देने से इनकार कर दिया है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर नागराज अमिताभ बच्चन के साथ अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। लेकिन उनका करण को मदद न देने का सिर्फ यही एक कारण नहीं माना जा रहा है। इसके अलावा सैराट की रिमेक फिल्म में जाह्ननी का रोल एक गांव की लड़की का होगा, लेकिन उनके लुक को देख कर वह शहर की लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ लड़का गरीब है, लेकिन हीरो की बॉडी मस्क्युलर है। एक सूत्र के अनुसार, जब आप श्रीदेवी की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं तो ऐसा नहीं लगना चाहिए कि एक हिरोइन गांव की लड़की का किरदार निभा रही हैं।’ वहीं इस प्रोजेक्ट से नागराज भी दूरी बनाए हुए हैं।

#freshness@khushikapoorofficial celebrates #ganeshchaturthi in this #girly #pretty #lehenga by @anitadongre

A post shared by Eshaa Amiin (@eshaamiin1) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 आखिर किस वजह से रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने कर ली थी खुदकुशी
2 ऋतिक की Ex-Wife ने की गणेश जी की पूजा, लोग बोले- अफसोस! तुम मुसलमान नहीं रहीं
3 फिल्म नूर की शूटिंग के दौरान कानन गिल ने पी रखी थी छह गिलास बियर
यह पढ़ा क्या?
X