ताज़ा खबर
 

इस वजह से तीन दिनों तक ‘मॉम’ श्रीदेवी से जाह्नवी कपूर ने नहीं की थी बात, जानिए वजह

एक्ट्रेस ने बताया कि असल में मेरे लिए सदमा किसी भावनात्मक निकासी की तरह नहीं थी। यह केवल दर्शकों को लगी। इसमें मैं एक ऐसी महिला के किरदार में थी जो बच्चों की तरह है।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 16:40 pm
श्रीदेवी ने बताया सदमा देखने के बाद उनकी बेटी ने नहीं की थी तीन दिन तक बात। (Image Source: Instagram)

अपनी अपकमिंग फिल्म मॉम के रिलीज होते ही श्रीदेवी 300 अपनी फिल्म को पूरा कर लेंगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को याद किया। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताय कि जाह्नवी सदमा को देखने के बाद काफी अशांत हो गईं थीं और उस समय वो केवल 6 साल की थीं। स्टार किड ने अपनी मां से 3 दिनों तक केवल इसलिए बात नहीं की थी क्योंकि फिल्म में उन्होंने कमल हासन को छोड़ दिया था। सदमा के अंत ने सभी पर प्रभाव डाला था। इसके लिए जाह्नवी को दोश देना गलत होगा। श्रीदेवी ने बताया- जाह्नवी ने जब फिल्म देखी उस समय वो लगभग 6 साल की थीं। उसने तीन दिनों तक मुझसे बात नहीं की। उसने मुझसे कहा तुम गंदी मम्मा हो। आपने उसके साथ गलत किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि असल में मेरे लिए सदमा किसी भावनात्मक निकासी की तरह नहीं थी। यह केवल दर्शकों को लगी। इसमें मैं एक ऐसी महिला के किरदार में थी जो बच्चों की तरह है। कमल हासन का किरदार काफी भावनात्मक और इंटेंस था। बता दें कि श्रीदेवी ने एक बार फिर मीडिया के सामने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मीडिया में जो कुछ भी जाह्नवी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखा जा रहा था, वह उससे काफी परेशान थी। श्रीदेवी ने कहा, “पिछले दिनों में मीडिया में आई

कुछ रिपोर्ट्स को लेकर जाह्नवी काफी अपसेट थी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वह एक पार्टी में किसी हीरो का पीछा कर रही थी, लेकिन वह सही खबर नहीं थी। जाह्नवी तो फिल्म डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ थी, जो कि उसी पार्टी में मौजूद थीं। यह सब उसके करियर के शुरुआती दिनों में ही हो रहा है। इसलिए वह इसे लेकर काफी अपसेट थी और मेरी स्थिति ऐसी थी, जैसे मैं उससे कह रही हूं कि ‘इस दुनिया में आपका स्वागत है’।”

श्रीदेवी ने यह भी कहा कि अब जब उनकी बेटी ने फिल्मों में आने का निर्णय ले लिया है तो वह अपने बारे में कुछ भी लिखे जाने को रोक नहीं सकती है। उन्होंने कहा- अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.