ताज़ा खबर
 

एक जैसी कुर्ती पहने हुए साथ दिखीं बेस्ट फ्रेंड्स फॉर एवर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

हाल ही में दोनों फ्रेंड्स मुंबई एयरपोर्ट पर एक जैसे कुर्तियां पहनें नजर आईं। दोनों को इस दौरान ट्रेडिश्नल अवतार में देखा गया।

दोनों को इस दौरान ट्रेडिश्नल अवतार में देखा गया। खास बात यह है कि इस दौरान दोनों सहेलियों को एक जैसे कपड़े पहने हुए देखा गया।

बॉलीवुड के स्टार किड्स की लिस्ट में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है। इंटरनेट पर इनकी सेल्फी अनब्रेकेबल हैं। वहीं इंस्टाग्राम-ट्विटर पर इनके बहुत सारे फैंस हैं। सारा और जाह्नवी एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। उन्हें अगर बी-टाउन में बीबीएफ यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। ये स्टार किड्स बॉलीवुड स्टार न सही लेकिन सेलेब्स से कम भी नहीं हैं। सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता की बेटी हैं, तो वहीं जाह्नवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

हाल ही में दोनों फ्रेंड्स मुंबई एयरपोर्ट पर एक जैसे कुर्तियां पहनें नजर आईं। दोनों को इस दौरान ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया। खास बात यह है कि इस दौरान दोनों सहेलियों को एक जैसे कपड़े पहने हुए देखा गया। सारा और जाह्नवी ने एक तरह की कुर्तियां पहनी हुईं थीं। क्रीम कलर के लूज कुर्ते में दोनों फ्रेंड्स काफी सोबर लग रही थीं।

इसके अलावा इसी वक्त पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी एयरपोर्ट पर देखा गया। काफी समय से खबर थी की सारा अली खान अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले खबर थी वह अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से करेंगी। लेकिन फिल्म में एक्ट्रेस आलिया मेन लीड में रहीं।

वहीं इसके बाद खबर ये आई कि आयुष शर्मा के साथ वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। इसके बाद निर्देशक अभिषेक कपूर ने ऑफीशियली अनाउंस कर बताया कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

इससे पहले डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक पिक्चर शेयर की थी जिसमे वह दो परियों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर में एक तरफ सारा तो दूसरी तरफ जाह्नवी हैं। सारा और जाह्नवी आए दिन इंस्टा और ट्विटर पर अपने फोटोस पोस्ट करती रहती हैं। इस वजह से अब दोनों सेलेब्स से कम भी नहीं।

Next Stories
1 सैफ अली खान ने अफवाहों पर लगाया विराम, कहा बेटी के बॉलीवुड करियर से नहीं है कोई दिक्कत
2 नरगिस फाखरी भी करने वाली हैं सिंगिग डेब्यू, कहा- आलोचना से अब नहीं लगता डर
3 क्या आप जानते हैं शाहरुख खान से मिली ईनाम की रकम को किस तरह खर्च करेंगे रणबीर कपूर?
ये पढ़ा क्या?
X