Sridevi dances on the hit 'Chandni' song after almost - Jansatta
ताज़ा खबर
 

करीब 30 साल बाद चांदनी के गाने पर फिर नाचेंगी श्रीदेवी

7 जुलाई को श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम है। (Image Source: Instagram)

1980 के दशक के सबसे सफल हीरोइन श्रीदेवी जल्द ही अपनी सुपरहिट फिल्म “चांदनी” के गाने पर आपको एक बार फिर डांस करती नजर आएंगी। दरअसल जल्द ही श्रीदेवी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 7 जुलाई को श्रीदेवी की आने वाली फिल्म मॉम रिलीज होगी। इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए श्रीदेवी जी टीवी के सिंगिग शो सारेगामा लिटिल चैंप में पहुंची। 14 मई को होने वाले मदर्स डे और फिल्म मॉम के प्रमोशन के लिए इस स्पेशल शो की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है।  इस शो पर करीब 30 सालों के बाद एक बार फिर श्रीदेवी चांदनी के गाने “मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं” पर थिरकी हैं। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इंग्लिश विग्लिंश थी जिसे काफी पसंद किया गया था।

श्रीदेवी की गिनती बॉलीवुड के सबसे अच्छी डांसर्स में होती है। उनके डांस के आज भी चाहने वाले मौजूद हैं ऐसे में एक बार फिर उन्हें उन्हीं के गाने पर डांस करते देखना दिलचस्प होगा। इस एपिसोड में उनके सम्मान में सभी प्रतिभागियों ने सिर्फ श्रीदेवी के गानों को हीं गाया। ये एपिसोड़ कुछ दिनो में टेलीकास्ट किया जाएगा। फिल्म चांदनी यश चोपड़ा ने बनाई थी। जिसमें श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर और विनोद खन्ना नजर आए थे। फिल्म के संगीत को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में म्यूजिक शिव-हरि का था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App