ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में कैमियो रोल करेंगी श्रीदेवी

अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क में उसकी मां का किरदार निभा सकती हैं श्रीदेवी।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म में नजर आ सकती हैं श्रीदेवी।

हाल ही में करण जौहर ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म धड़क के चार पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें दोनों ही युवा स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। जो इससे पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्ट कर चुके हैं। धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है।

पोस्टर्स को देखकर जाह्नवी और ईशान के फैंस काफी खुश हैं और सभी को अब दोनों को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है। वहीं अब लेटेस्ट खबर पढ़कर आपको और खुश होगी क्योंकि श्रीदेवी इस फिल्म में कैमियो रोल कर सकती हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार निर्माता दर्शकों के लिए एक स्पेशल सरप्राइज लाने पर विचार कर रहे हैं। एक सूत्र ने बताया- फिल्म में लड़की की मां का किरदार काफी छोटा लेकिन बहुत महत्वपूर्ण है।

सूत्र ने आगे कहा- महिला को सुंदर, प्रतिष्ठित और अपनी बागी बेटी के प्रति प्यार को दिखाने वाला होना चाहिए। इसके साथ ही उसे अपनी बेटी के पिता के खिलाफ खड़ी होने वाली होना चाहिए जो आर्थिक और सामाजिक तौर पर पिछड़े लड़के के साथ शादी करना चाहती है। फिल्म की कहानी में श्रीदेवी जी एक नया मोड़ लेकर आएंगी।

हालांकि श्रीदेवी ने अभी तक फिल्म में जाह्नवी की मां बनने के लिए हामी नहीं भरी है लेकिन अगर ऐसा होता है यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। धड़क की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू हो जाएगी। यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी। जाह्नवी की यह पहली फिल्म है वहीं ईशान इससे पहले माजिद मजीदी की बिहाइन्ड द क्लाउड में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App