ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 में श्रीदेवी द्वारा शिवगामी की भूमिका को इंकार करने का हुआ खुलासा, हवा हवाई ने तोड़ी चुप्पी

बाहुबली 2 में श्रीदेवी ने क्यों किया था शिवगामी की भूमिका करने से इंकार।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 12:49 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इन दिनों अपकमिंग फिल्म मॉम के लिए काफी चर्चा में हैं। फिल्म में वे एक सौतेली मां की भूमिका निभाते नजर आएंगी। इन दिनों वे अपने पूरे परिवार के साथ मॉम का प्रमोशन कर रही हैं। लेकिन इन्हीं खबरों के बीच श्रीदेवी से जुड़ी एक और खबर आई है, जिससे वे और सुर्खियों में पोपुलर हो गई हैं। दरअसल, मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक हाल ही ये खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी को बाहुबली 2 में अहम भूमिका निभाने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। जी हां, बताया जा रहा है कि श्रीदेवी को बाहुबली में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने ये भूमिका करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी के मना करने के बाद फिल्ममेकर ने राम्या कृष्णन को अप्रोच किया। राम्या ने इस भूमिका को निभाकर अपना नाम सुर्खियों में काफी ऊंचा कर लिया है। बाहुबली तमिल सिनेमा की एक ऐतिहासिक फिल्म बन गई है, जिसके विजुअल इफेक्ट्स के चर्चे हर जगह पोपुलर हो रहे हैं।

हाल ही फिल्म मॉम के फिल्म प्रमोशन के दौरान जब श्रीदेवी से बाहुबली 2 में शिवगामी की भूमिका के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। श्रीदेवी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि किसी और एक्टर ने इस रोल को निभाया और दोनों वर्जन रिलीज और सुपरहिट हुए। इसलिए अब इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं बनता।

वहीं दूसरी ओर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली का कहना था कि कि श्रीदेवी ने इसलिए ये रोल करने से मना कर दिया था क्योंकि मेकर्स ने श्रीदेवी द्वारा मांगी गई रकम देने से मना कर दिया था। अब जल्द ही श्रीदेवी को आप मॉम में देखेंगे जो कि 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले श्रीदेवी ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं। लिहाजा अब वे फिर एक बार पांच साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App