ताज़ा खबर
 

शादी की सालगिरह पर श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर, पोस्‍ट किया ये वीडियो

24 फरवरी 2018 में श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी में परिवार संग शरीक होने दुबई गई थीं। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ अपने घर वापस न लौट सकीं। मोहित की शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रीदेवी का एक होटल के कमरे में निधन हो गया था।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की आज 22वीं शादी की सालगिरह है। इस खास मौके पर पति बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी को एक स्पेशल वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए याद किया। साथ ही बोनी ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ एक कैप्शन भी दिया। बोनी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘आज हमारी 22वीं शादी की सालगिरह है। जान.. माय वाइफ, माय सोलमेट, मेरी प्यार का समां, ग्रेस कोजीनेस, मुस्कुराहट भरी जिंदगी…तुम मुझमें हमेशा बसी हो। हमेशा।’

पति बोनी ने बहुत ही भावुक मेसेज के साथ यह स्पेशल वीडियो शेयर किया है जिसमें श्रीदेवी की जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल कैद हैं। इस वीडियो में कपूर परिवार के हर उत्सव में शामिल हुईं श्रीदेवी के कैप्चर्स और बोनी-श्री की शादी की क्लिप्स और तस्वीरें शामिल हैं। वीडियो में श्रीदेवी नाचती और इठलाती नजर आ रही हैं। श्रीदेवी कभी बेटियों (खुशी और जाह्नवी) के साथ तो कभी देवर अनिल कपूर के साथ खुलकर डांस मस्ती करती नजर आ रही हैं।

यह वीडियो श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

देखने से यह भी लगता है कि श्रीदेवी के ये वीडियो क्लिप्स उनकी मौक से पहले दुबई में जश्न मनाते वक्त के हैं। ज्ञात हो 24 फरवरी 2018 में श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी में परिवार संग शरीक होने दुबई गई थीं। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ अपने घर वापस न लौट सकीं। मोहित की शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रीदेवी का एक होटल के कमरे में निधन हो गया था।

ये है श्रीदेवी का पूरा परिवार, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App