ताज़ा खबर
 

बेटी जाह्नवी से क्यों खफा हैं श्रीदेवी, क्यों लगा रखी है लड़कों से मिलने पर पाबंदी?

अभिनेत्री श्रीदेवी और उनके पति प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर बॉलीवुड के सबसे अनुशासित स्टार किड्स में गिने जाते हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: November 10, 2016 6:47 PM
मां श्रीदेवी के साथ बेटी जाह्नवी कपूर।

अभिनेत्री श्रीदेवी और उनके पति प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर बॉलीवुड के सबसे अनुशासित स्टार किड्स में गिने जाते हैं। खबरों के मुताबिक जाह्नवी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली है, लेकिन अगर अखबार मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी से न सिर्फ बेहद नाराज हैं बल्कि उन्होंने उस पर कई तरह की पाबंदियां भी लगा रखी हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले जाह्नवी की उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया (राजनेता सुशील कुमार शिंदे के बेटे) को किस करने की तस्वीरें इंटरनेट पर आई थीं। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी अपनी बेटी के शिखर के साथ रिश्तों को लेकर खुश नहीं हैं, और उन्होंने उनके किसी भी पुरुष मित्र से संपर्क रखे जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी को कहीं पर भी अकेले डेट पर जानी की भी अनुमति नहीं है। मालूम हो कि जब श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तो वह काफी हद तक उनके जैसी दिखती थीं, और उन्हें तकरीबन हर चीज के लिए अपनी मां से परमिशन लेनी होती थी। माना यह भी जा रहा है कि श्रीदेवी ने यह सारे प्रतिबंध उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद लगाए हैं, ताकि उन्हें अपने करियर की शुरुआत करने में किसी तरह की परेशानी नहीं हो। श्रीदेवी के वक्त में शादी करने किसी एक्ट्रेस के लिए लगभग उसके करियर का अंत माना जाता था। यदि रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी ने जाह्नवी से शिखर पहरिया को देखने तक से मना कर दिया है। अब देखना यह होगा कि जाह्नवी आखिर कब तक अपनी मां के इस नो ब्वॉयफ्रेंड क्लॉज का पालन कर पाती हैं।

sridevi, jhanvi kapoor, jhanvi kapoor boyfriend, jhanvi boyfriend, shikhar pahariya, sushil kumar shinde grandson, jhanvi kapoor dating, sridevi daughters, sridevi daughter jhanvi photo, sridevi and jhanvi kapoor, star kids, bollywood star kids श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के साथ। sridevi, jhanvi kapoor, jhanvi kapoor boyfriend, jhanvi boyfriend, shikhar pahariya, sushil kumar shinde grandson, jhanvi kapoor dating, sridevi daughters, sridevi daughter jhanvi photo, sridevi and jhanvi kapoor, star kids, bollywood star kids श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहरुख खान ने कहा- स्टारडम बंदिशें नहीं लगाता, बस विकल्प कम कर देता है
2 शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और इन सभी मशहूर सेलेब्रिटीज का नवंबर में पड़ता है जन्मदिन
3 ये तस्वीर देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है, आपने पहचाना क्या?