scorecardresearch

गांधी की प्रतिमा पकड़ फूट-फूट कर रोने लगे सपा नेता, बॉलीवुड एक्टर बोले- अगली फ़िल्म में दूंगा रोल

कमाल आर. खान ने सपा नेताओं का साल 2019 का बापू की प्रतिमा को पकड़ कर रोते हुए वीडियो शेयर कर उन्हें फिल्म ऑफर की है।

गांधी की प्रतिमा पकड़ फूट-फूट कर रोने लगे सपा नेता, बॉलीवुड एक्टर बोले- अगली फ़िल्म में दूंगा रोल
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

कमाल आर. खान यानी केआरके आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों पर निशाना साधते रहते हैं।

हाल ही में विवादास्पद ट्वीट के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था और वह कुछ दिन जेल में भी रहे थे। वहीं, जेल से बाहर आने के बाद केआरके सोशल मीडिया पर पहले से कम एक्टिव हो गए हैं। अब हाल ही में उन्होंने सपा नेताओं का एक वीडियो शेयर कर अपनी फिल्म में रोल देने का वादा किया है।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर खान ने समाजवादी पार्टी के नेताओं का गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोते हुए वीडियो शेयर किया। वीडियो में सपा नेता कह रहे हैं कि हमें अनाथ कर बापू कहां चले गए। इतने बड़े देश को आपने आजाद कराया और हमें अनाथ बनाकर चले गए। इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा कि यह एक शानदार कलाकार हैं इसलिए मैं इन्हें अपनी अगली फिल्म में निश्चित रूप से एक रोल दूंगा। बता दें कि यह वीडियो साल 2019 का है।

कमाल आर.खान के ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ईशा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आप पहले खुद तो कोई रोल ले लो, फिर दूसरों को फिल्म ऑफर करना।’ कपिल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आपकी भी फिल्म आती है।’ इसी के साथ एक यूजर ने सपा नेताओं का एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक मौका इनको भी दे देना केआरके।’ दीपक नाम के यूजर ने लिखा कि ‘इनके लिए तो कोई हार्ड फिल्म बनानी पड़ेगी आपको।’

जेल में खोई केआरके की याददाश्त

बता दें कि हाल ही में केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘मैंने जेल में अपनी 20 प्रतिशत याददाश्त खो दी थी, जहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा था। मेरे डॉक्टरों के अनुसार मेरी याददाश्त वापस नहीं आ सकती लेकिन भविष्य में और भी जा सकती है। अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो किया और अब मेरे साथ भी वही कर रहे हैं।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 02:14:11 pm