ताज़ा खबर
 

2022 में UP की जनता दो गुजरातियों को साबरमती आश्रम भेज देगी- PM मोदी और गृह मंत्री पर सपा नेता ने कसा तंज, मिले ऐसे जवाब

सपा नेता आईपी सिंह ने चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि साल 2022 में यूपी की जनता इन दोनों गुजरातियों को साबरमती आश्रम भेज देगी।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह। (Indian Express)।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। साल 2022 के फरवरी और मार्च महीने में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव आयोजित होंगे, जिसमें करीब 403 सीटों पर लोग अपनी किस्मत आजमाएंगे। इन चुनावों को लेकर कई पार्टियां अभी से ही तैयारियों में लग गई हैं। वहीं, हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने भी चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि साल 2022 में यूपी की जनता इन दोनों गुजरातियों को साबरमती आश्रम भेज देगी।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा, “दिल्ली और बंगाल की जनता ने इन सौदागरों को कड़ा सबक सिखाया है। 2022 में उत्तर प्रदेश की जनता दो गुजराती ठगों को साबरमती आश्रम भेज देगी।”

सपा नेता आईपी सिंह अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए। एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए लिखा, “बिना अपशब्द बोले जिस तरह तेजस्वी यादव ने बिहार में चुनाव लड़ा, वह बधाई के पात्र हैं। लेकिन आप लोग बदजुबानी करके एक तरफा लड़ाई करते देते हैं। चुनाव लड़ना है तो पहले जुबान पर नियंत्रण कीजिए।”

 


सपा नेता के ट्वीट पर आए कमेंट यहीं नहीं रुके। एक यूजर ने लिखा, “यूपी चुनाव के लिए ईवीएम पूर्व कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। 140 अभियंता ईवीएम प्रीप्रोग्राम सेट किया जा रहा है।” दूसरी और एक यूजर ने आईपी सिंह के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “सर आप भारतीय जनता पार्टी कब ज्वॉइन कर रहे हैं। आपको पहले से ही खूब सारी बधाई।”

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को लेकर एक और ट्वीट किया था। दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री ने यूपी के कानपुर में हुए सड़क हादसे को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी।

ऐसे में समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा, “इनकी चिंता से जाहिर होता है कि यूपी में चुनाव निकट है, सौदागर जाल डालने लगे हैं।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपा नेता ने मोदी सरकार और सीएम योगी पर तंज कसा हो। इससे पहले उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के काम को लेकर भी खूब ट्वीट किये हैं।

Next Stories
1 वो लोग राजा और हम रंक… राहुल गांधी ने लगाया था झूठ बोलने का आरोप तो बिफर गए थे अमिताभ बच्चन; यूं दिया था ज़वाब
2 प्रधानमंत्री की सुरक्षा का खर्च बता बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी- गरीब होते देश में रईसी का आलम; लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 कॉमेडी में जरूरत नहीं फूहड़ता की, मां सरस्वती भी..- कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर भड़के मुकेश खन्ना
आज का राशिफल
X