ताज़ा खबर
 

बंगाल की जनता ने धूल चटाया अब यूपी आ रहे हैं- PM मोदी- अमित शाह का नाम लेकर सपा नेता ने मारा ताना

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर ट्वीट कर ताना मारा है।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह। (Indian Express)।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। साल 2022 में फरवरी से मार्च महीने के बीच उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे, जहां करीब 403 सीटों पर लोग अपनी किस्मत आजमाएंगे। ऐसे में कई राजनैतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वहीं, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर ट्वीट कर ताना मारा है। आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि अब वे धूल चाटने के लिए यहां आ रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए लिखा, “मोटा भाई को मोदी ने बंगाल चुनाव का प्रभारी बनाया था, जहां जनता ने उन्हें धूल चटा दिया। अब सुनने में आ रहा है कि धूल चाटने उत्तर प्रदेश आ रहे हैं।”

अपने ट्वीट को लेकर सपा नेता आईपी सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। प्रमोद नाम के एक यूजर ने लिखा, “उत्तर प्रदेश में खदेड़ा होबे, 6 महीने हैं बस शेष। आ रहे हैं माननीय श्री अखिलेश।” आकाश नाम के एक यूजर ने लिखा, “आने दो हम भी धूल चटाकर ही भेजेंगे।”


आईपी सिंह के ट्वीट पर आए कमेंट यहीं नहीं रुके। नेशन फर्स्ट नाम के एक यूजर ने सवाल करते हुए कहा, “सच में? बंगाल में भाजपा को 80 सीटों पर जीत मिली है और कांग्रेस 0 पर आ गई। तो बताओ धूल किसने चाटी है?” अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा, “उनके अलावा पार्टी में सब बेकार समझे जाते हैं। बीजेपी में इस बात को लेकर लड़ाई भी है, नेता नाराज भी हैं।”

इसके अलावा आईपी सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमति अनुप्रिया एस पटेल की मुलाकात को लेकर भी ट्वीट किया। उन्होंने गृह मंत्री पर तंज कसते हुए कहा, “बहन अनुप्रिया समेत समस्त पटेल समाज का भाजपा ने अपमान किया था।”

आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “उन्हें मंत्रिमंडल से दूर रखा, सरकार में जरा भी हिस्सेदारी नहीं दी। पर पंचायत चुनाव में मुंह की खान के बाद सौदागर फिर वोट पर नजर गड़ाए हुए हैं। पर अब देर हो चुकी है, भाजपा जा रही है।” बता दें कि यह पहली बार नहीं जब आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा हो।

Next Stories
1 सुनील दत्त ने अपनी मौत से ठीक पहले परेश रावल को भेजा था ख़त, जानिये क्या लिखा था
2 सलमान खान को कैटरीना ने बताई थी आपबीती, तो जॉन अब्राहिम से भाईजान ने बंद कर दी थी बात? ये है किस्सा
3 साहेब आपको सच से डर क्यों लगता है? पुण्य प्रसून बाजपेयी ने किया सवाल तो लोग देने लगे ऐसा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X