ताज़ा खबर
 

हर मोर्चे पर विफल रहे CM योगी, अफसर नचाते रहे उंगलियों पर- बिफरे सपा नेता, बोले- यूपी में गुंडाराज

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक छात्रा संग सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सपा नेता आईपी सिंह, सीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़के नजर आए।

cm yogi, yogi adityanath, cm yogi adityanathसीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़के सपा नेता (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक छात्रा संग सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने गई थी। वहीं, हाइवे किनारे 6 लड़कों ने उसे घेर लिया और अपने दोस्तों को बुलाकर चाकू के बल पर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस मामले को लेकर यूपी सरकार एक बार फिर से निशाने पर आ गई है। वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह भी इस मामले के लिए योगी सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार को बर्खास्त करने और दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने छात्रा संग हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “योगी सरकार में बेटियों के साथ लगातार हैवानियत होती रही है। जब से योगी आदित्यनाथ सीएम बने हैं, चाहे हाथरस, उन्नाव, बाराबंकी या आज बरेली हो। मोदी का नारा था, बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ।”

आईपी सिंह ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए आगे लिखा, “उत्तर प्रदेश में गुंडाराज है, उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। योगी सरकार बर्खास्त करो, दोषियों को फांसी दो।” आईपी सिंह के इस ट्वीट पर बरेली पुलिस ने भी जवाब दिया। बरेली पुलिस ने ट्वीट में लिखा, “दुष्कर्म के अभियोग से संबंधित दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें से एक को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी है।”


बता दें कि दुष्कर्म की घटना से इतर आईपी सिंह ने यूपी के हालात को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “बिना विचार-विमर्श के थोपे गए सीएम योगी आदित्यनाथ जी शुरू से ही हर मोर्चे पर विफल रहे। अपने मंत्रियों, विधायकों की कभी नहीं सुनी।”

आईपी सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर आगे लिखा, “महाभ्रष्ट अफसर उन्हें अपनी उंगलियों पर नचाते रहे और नौकरशाही हावी रही। आज उसका परिणाम उत्तर प्रदेश की जनता भुगत रही है।” आईपी सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, “योगी ढाक के तीन पात हो गए।”

अपने ट्वीट में आईपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। आईपी सिंह ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “क्या सच में मोदी जी रिसिया गए हैं? या ढकोसला मात्र है।” बता दें कि केंद्र सरकार और यूपी सरकार से इतर उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी ट्वीट किया था और उनकी तुलना ‘शोले’ के जेलर से की।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई परेशानी, हिंदुजा हॉस्पिटल में हुए भर्ती; एक्टर से मिलने पहुंचे NCP प्रमुख शरद पवार
    2 फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन को इंतजार करवाते थे गोविंदा, देर से आने पर बिग बी ने दी थी ये सलाह
    3 ऐसा भी इम्तिहान न लो…एक के बाद एक फिल्में पिटने लगीं तो बड़बड़ाने लगे थे राजेश खन्ना, कुछ ऐसी हो गई थी हालत
    ये पढ़ा क्या?
    X