ताज़ा खबर
 

‘रेप के वीडियो कौन नहीं देखेगा’, एक्‍टर के बयान पर बवाल, मीटू में भी आ चुका हैं इनका नाम

साउथ के मशहूर अभिनेता राधा रवि ने पोलाची यौन उत्पीड़न का सरेआम मजाक उड़ाया। उन्होंने रेप को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की। एक फिल्म के प्रेस-मीटिंग के दौरान उनकी इस बात पर वहां बैठे लोगों ने तालियां भी बजाई। लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणी पर जमकर लानत-मलानत हुई।

Author Updated: March 25, 2019 8:02 AM
अभिनेता राधा रवि ने पोलाची यौन उत्पीड़न मामले पर विवादित बयान दिया है. (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

#MeToo अभियान के दौरान सुर्खियों में रहे मशहूर अभिनेता राधा रवि ने पोलाची यौन उत्पीड़न मामले में अपनी भद्दी टिप्पणी की वजह से फिर से चर्चा में हैं। तमिलनाडु को झंकझोर कर रख देने वाले पोलाची कांड में रविने विवादास्पद बयान दिया है। हमेशा प्रमोशनल इवेंट्स में विवादित टिप्पणी करने वाले रवि ने ‘कोलेयुथिर कालम’ फिल्म के प्रेसवार्ता में पोलाची यौन उत्पीड़न और इससे धन-उगाही का मजाक उड़ाया।

रवि ने कहा, “इन दिनों लोग मोबाइल फोन के जरिए कहीं भी कुछ भी शूट कर रहे हैं। हमें बहुत बड़े कैमरे की जरूरत नहीं है। अगर हमारे पास मोबाइल फोन है तो काफी है।” एक्टर ने आगे कहा, “मैंने सुना है कि पोलाची में किसी का रेप हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहुत सारे लोग गुजारिश कर रहे हैं कि इस वीडियों को नहीं देखें। लेकिन लोग और क्या देखेंगे?” घटना पर अफसोस जाहिर करने के बजाय उपहास करते रवि ने कहा, “उदाहरण के दौर पर यदि 110 यात्री हैं तो उसमें 100 इस वीडियो को देखेंगे। शायद सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर इसे नहीं देखें।”

रवि यहीं तक नहीं रुके उन्होंने पोलाची यौन उत्पीड़न की तुलना बड़े बजट की फिल्म से कर डाली। उन्होंने कहा, “इन दिनों, लोग बड़ी और छोटी फिल्मों में अंतर नहीं समझ पाते हैं। छोटी फिल्म में एक शख्स दूसरी लड़की का बलात्कार करता है। जबकि, बड़ी फिल्म में 40 औरतों का बलात्कार पोलाची की तरह होता है। यही अंतर है।” यह बात कहते हुए राधा रवि के चहरे पर एक कुटिल मुस्कान भी कौंध गई। हालांकि, उनके इस भाषण पर वहां मौजूद लोगों ने ठहाके भी लगाए और तालियां बजायीं। लेकिन, राधा रवि की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी करने के लिए काफी थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर की जमकर लानत-मलानत की।

राधा रवि को अक्सर महिलाओं के खिलाफ जहर उगलते पाया गया है। वह कई मंचों पर महिलाओं के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। इससे पहले उनका नाम #MeeToo कैंपेन में भी काफी उछला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Naagin 3: माहिर और रूही को रोमांस करता देख जल-भुन कर राख हो रही बेला, नागिन की मदद के लिए विक्रंत ने चली चाल
2 FilmFare 2019: Alia Bhatt ने अपनी विनिंग स्पीच में किया प्यार का इजहार, रणबीर कपूर की आंखों में आ गए आंसू
3 Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट को मिली ब्लैक लेडी रणबीर कपूर ने भी जीता फिल्मफेयर अवॉर्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट