ताज़ा खबर
 

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली घर में बम होने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच, मामला भी दर्ज

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को उनके घर पर बम होने की धमकी मिली है। इस खबर के मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और...

Rajinikanth, Rajinikanth bomb threat call, Rajinikanth residence, Rajinikanth instagram, Rajinikanth films, Rajinikanth upcoming films, south superstar Rajinikanth, entertainment newsरजनीकांत को मिली घर में बम होने की धमकी

Rajinikanth Bomb Threat: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को उनके घर पर बम होने की धमकी मिली है। पुलिस को दी गई जानकारी में बताया गया है कि रजनीकांत को किसी अनजान नंबर से फोन आया। फोन पर शख्स ने उनसे कहा कि उनके पास गार्डन के घर में बम है। इस खबर के मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और मामले को दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की गई। बॉम्ब स्क्वाड की एक टीम ने रजनीकांत के घर की तलाशी ली लेकिन उनके घर से कुछ नही मिला।

चेन्नई के तेय्नाम्पेट पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल राहत की बात ये है कि रजनीकांत और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब्रिटी को जान से मारने की धमकी दी गई हो। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर किया था मजाक: रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक मजाक किया था। रोहित ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वारनटीन कर दिया गया है।’

एक्टर रोहित रॉय का इस तरह का पोस्ट देखकर रजनीकांत के फैंस भड़क गए और उन्होंने रोहित रॉय को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद रोहित को फैंस से माफी मांगनी पड़ी थी। वहीं कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में रजनीकांत मदद के लिए आगे आए हैं। रजनीकांत ने कलाकारों की एक यूनियन के 1000 कलाकारों के राशन-पानी की व्यवस्था की है।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना काल में रजनीकांत के फैन्स भी इस वक्त जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने लोगों को सब्जियां, चावल, दूध के पैकेट और अन्य जरूरी चीजें उपलब्ध करवाई हैं। मालूम हो कि लॉकडाउन के चलते ढेरों कलाकारों के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है और काम न होने के चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रजनीकांत: वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत फिल्म अन्नाथट्टे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सिरुथाई सिवा डायरेक्ट कर रहे हैं। रजनीकांत की आखिरी फिल्म दरबार थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट नयनतारा थीं। फिल्म में प्रतीक बब्बर, सुनील शेट्टी, निवेता थॉमस और योगी बाबू सपोर्ट रोल में नजर आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, सुसाइड से तीन दिन पहले दी थी स्टाफ को सैलेरी
2 अब साहिल खान ने लगाया सलमान खान पर फिल्मों से निकलवाने का आरोप, बोले- नाम बड़े और दर्शन छोटे
3 सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद करण जौहर-सलमान खान के खिलाफ गुस्‍सा, 28 लाख से ज्यादा लोगों ने साइन की ऑनलाइन पिटीशन
IPL 2020
X