ताज़ा खबर
 

नहीं रहे रजनीकांत के मेकअप मैन मुथप्पा, 75 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

तमिल सिनेमा के स्टार्स जैसे शिवाजी गणेसन, रजनीकांत और कमल हासन सभी मुथप्पा को श्रद्धांजलि अर्पित करने और अंतिम विदाई देने आए। बता दें, मेकअप आर्टिस्ट मुथप्पा ने चेन्नई में आखिरी सांस ली।

सुपरस्टार रजनीकांत और मुथप्पा (मेकअप आर्टिस्ट)

2.0 सुपरस्टार रजनीकांत के मेकअप मैन मुथप्पा नहीं रहे। 75 साल की उम्र में रजनीकांत के मेकअप आर्टिस्ट ने अंतिम सांस ली। मेकअप आर्टिस्ट मुथप्पा तमिल सिनेमा के कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में तमिल सिनेमा के स्टार्स जैसे शिवाजी गणेसन, रजनीकांत और कमल हासन सभी मुथप्पा को श्रद्धांजलि अर्पित करने और अंतिम विदाई देने आए। बता दें, मेकअप आर्टिस्ट मुथप्पा ने चेन्नई में आखिरी सांस ली। मेकअपमैन मुथप्पा उम्र के साथ आने वाली कुछ बीमारियों से पीड़ित थे।

पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत नासाज चल रही थी। एवीएम मुथप्पा के नाम से जाने जाने वाले मुथप्पा पिछले 60 सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करते थे। लंबे समय तक एवीएम स्टूडियोज के साथ काम करने के बाद मुथप्पा रजनीकांत के पर्सनल मेकअपमैन बन गए थे। ऐसे में रजनीकांत सहित साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी पर्सनालिटीज मुथप्पा को श्रद्धांजलि देने पहुंची। मुथप्पा ने ‘परशक्ति’ में काम किया था। यह फिल्म लेजेंडरी शिवाजी गणेशन की डेब्यू फिल्म थी। मुथप्पा कमल हसन की पहली फिल्म ‘कलाथूर कन्नमा’ का भी हिस्सा रह चुके हैं।

मेकअप मैन मुथप्पा ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने काम से प्रभाव छोड़ा। साल 1959 में फिल्म ‘बरखा’, 1960 में आई फिल्म ‘बिंदिया’, 1962 में आई फिल्म ‘मनमौजी’। साल 1964 में आई – ‘मैं भी लड़की हूं’ और ‘पूजा का फूल’। इसके अलावा 1968 में आई फिल्म ‘दो कलियां’ में मेकअपमैन ने असिस्टेंट मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर अपनी खास पहचान बनाई थी।

https://www.instagram.com/p/BrhlejoFHdp/

सोनम कपूर बनीं PETA INDIA 2018 की ‘पर्सन ऑफ द ईयर’, नहीं करतीं जानवरों की खाल से बने बैग का प्रयोग

सोनम कपूर।

Next Stories
1 कुछ इस तरह से ईशा अंबानी की शादी में खीचीं गईं 1.2 लाख तस्वीरें, फोटोग्राफर ने खुद किया खुलासा
2 Kedarnath Box Office Collection Day 12: सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ की कमाई में आया जबरदस्त उछाल
3 Odiyan, Aquaman Movie: तमिलरॉकर्स ने उड़िया-एक्वामैन का HD प्रिंट किया लीक, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X