ताज़ा खबर
 

3 महीने जॉर्डन में फंसे रहने के बाद घर लौटे साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज, पत्नी सुप्रिया ने कहा ‘नया अवतार’

साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज (Prithviraj) करीब तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद शुक्रवार को भारत लौट आए।

जॉर्डन में फंसे रहने के बाद घर लौटे साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज

साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज (Prithviraj) करीब तीन महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद शुक्रवार को भारत लौट आए। पृथ्वीराज केरल पहुंचे और कोच्चि एयरपोर्ट की अपनी फोटो भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो शेयर करने के साथ एक्टर ने यह भी बताया कि फिलहाल वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे।

पृथ्वीराज के साथ निर्देशक ब्लेसी भी कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे। पृथ्वीराज के स्वदेश वापसी की खबर से फैंस काफी खुश हैं वहीं उनकी पत्नी ने भी पति के वापस सुरक्षित लौट जाने पर खुशी जताते हुए रिएक्ट किया है। सुप्रिया ने कमेंट कर लिखा ‘नया अवतार’ बता दें कि कोविड-19 लॉकडाउन के चलते जॉर्डन में फंसे रहने के बाद एयर इंडिया के विशेष विमान के जरिये फिल्म की पूरी टीम केरल पहुंची। शूटिंग के चलते पृथ्वीराज और इनका 58 सदस्यीय दल जॉर्डन के रेगिस्तान में वाडी रम में फंस गया था।

 

View this post on Instagram

 

BACK! #OffToQuarantineInStyle

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi) on

खबरों की मानें तो विमान अम्मान से नयी दिल्ली होते हुए कोच्चि पहुंचा। कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इन सभी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। जॉर्डन सरकार द्वारा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए 27 मार्च को ‘आजुजीविथम’ फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। और तब से एक्टर और उनकी टीम घर लौटने की कोशिश कर रही थी। आखिरकार अधिकारियों द्वारा हरी झंडी देने के बाद चालक दल ने जॉर्डन से दिल्ली के लिए उड़ान भरी और फिर वहां से वे केरल पहुंचे।

बता दें कि इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस वक्त इस वायरस से जहां भारत में 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं खबर लिखे जाने तक 3720 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 CoronaVirus से हुआ वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
2 ‘पिछले 4-5 साल से मैं और नवाज़ अलग रह रहे…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने किया खुलासा
3 सपना चौधरी का गाना ‘बालम आल्टो’ यूट्यूब पर वायरल, डांस से जीता हरियाणवी क्वीन ने फैंस का दिल