ताज़ा खबर
 

अभिनेत्री का दावा- मैंने इंडस्‍ट्री के लोगों को अपने न्‍यूड वीडियोज भेजे, फिर भी काम नहीं मिला

श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज भेजी थीं। उन्होंने ये सब फिल्ममेकर्स की डिमांड पर किया था। श्री कहती हैं बावजूद इसके उन लोगों ने अपना वादा पूरा नहीं किया और उन्हें किसी भी फिल्म में काम नहीं दिया।

South Indian actress Sri Reddy, Sri Reddy arrest, Sri Reddy serious allegations on tollywood filmmakers, Sri Reddy, actress Sri Reddy, entertainment news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsएक्ट्रेस श्री रेड्डी

तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच का कड़ा विरोध किया। एक्ट्रेस ने इस दौरान टॉपलेस हो कर टॉलीवुड में कास्टिंग काउच के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी Movie Artistes Association (MAA) की मेंबरशिप इसलिए केंसल कर दी गई क्योंकि उन्होंने कास्टिंग काउच के लिए विरोध जाहिर किया था। इसके बाद पब्लिक प्लेस में मीडिया के सामने सेमी न्यूड होकर साउथ इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का विरोध किया।

श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज भेजी थीं। उन्होंने ये सब फिल्ममेकर्स की डिमांड पर किया था। श्री कहती हैं बावजूद इसके उन लोगों ने अपना वादा पूरा नहीं किया और उन्हें किसी भी फिल्म में काम नहीं दिया। एक्ट्रेस कहती हैं कि इंडस्ट्री में 75 प्रतिशत रोल्स के लिए एक्ट्रेस को कुछ न कुछ अदा करना पड़ता है।

PHOTOS: बिग बॉस से बनाई पहचान, अब बंगाली भाभी के रोल में दिखेंगी मोनालिसा

श्री ने “Mee Too” मूवमेंट के तहत बिना किसी का नाम लिए बताया था कि फिल्म में रोल एक्सचेंज करने के लिए उनसे एक महिला ने सेक्शुअल फेवर मांगा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले अय्यारी फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक बयान सामने आया था। इस बयान में रकुल ने कहा था कि साउथ इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच जैसी कोई समस्या नहीं है। रकुल के इस बयान के विरोध में कई तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया था। बता दें, श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर आरोप लगाते हुए कहा कि कास्टिंग काउच के मुद्दे पर सब चुप्पी साधे बैठे हैं। इसके चलते एक्ट्रेस ने हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में शोषण के विरोध में फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण ने जमकर लगाए ठुमके, देखिए यह वीडियो
2 सुनील ग्रोवर ने शिल्पा शिंदे संग की ‘दे धना धन’ कॉमेडी, दर्शकों ने ऐसे किया रिएक्ट
3 IPL परफॉर्मेंस के बाद वरुण धवन ने ऐसे दिया प्रभु देवा को ट्रिब्यूट, मस्ती करती रहीं जैकलीन