ताज़ा खबर
 

Alia Bhatt कौन है नहीं जानता ये क्रिकेटर, राजी गर्ल ने अंपायर बनकर दिया फनी जवाब

Alia Bhatt And Herschelle Gibbs: आलिया के फिल्मों की बात करें तो वह अपने पिता के साथ सड़क 2 सहित करण जौहर की तख्त, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं।

आलिया भट्ट और क्रिकेटर हर्शेल गिब्स। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया।

Alia Bhatt: आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके लिए वह चर्चा में भी रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी एक और पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल आलिया ने 5 जुलाई को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जीआईएफ(GIF) शेयर किया था जिसमें वह अपने दिल पर हाथ रखती हैं और हार्ट बने इमोजी उड़ने लगते हैं। यह जिफ इतना चर्चा में रहा कि अब इसे दक्षिण अफ्रिका के मशहूर क्रिकेटर हर्शेल गिब्स (Herschelle Gibbs) शेयर किया है। लेकिन मजेदार बात यह है कि हर्शेल को नहीं पता कि आलिया भट्ट कौन है। जिसके जवाब ने आलिया भट्ट ने काफी शानदार तरीके से हर्शेल को जवाब दिया है।

हर्शेल ने इस जिफ को शेयर करते हुए लिखा- एहसास जब ट्विटर आपके ट्वीट को पसंद करता है। हर्शेल ने ऐसा इस लिए लिखा क्योंकि उनके एक ट्वीट को ट्विटर ने लाइक किया था। जिसके बाद में हर्शेल ने आलिया का जिफ शेयर किया। ट्विटर पर हर्शेल के जिफ शेयर करने के बाद लोगे उनसे पूछने लगे कि क्या आपको पता है ये कौन है ? इस पर हर्शेल ने जवाब दिया, “मुझे नहीं पता कि ये महिला कौन हैं, लेकिन ये जीआईएफ अच्छा है।”

फिर क्या था लोगों की कतार लग गई ये बताने कि यह कोई और नहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। इस पर गिब्स ने ट्वीट किया- “मुझे पता नहीं था कि आप एक एक्ट्रेस हैं आलिया, लेकिन ये जीआईएफ अच्छा है।”

बता दें आलिया भट्ट हर्शेल के इस जवाब के बाद उन्होंने एक और जिफ शेयर किया जिसमें वह अंपायर की मुद्रा में नजर आईं। आलिया जीआईएफ में अंपायर बन चौके का इशारा करती नजर आ रही हैं। हर्शेल ने इसे भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- मैडम मैं छक्के जड़ता हूं चौके नहीं।

Next Stories
1 Ranu Mondal की मिमिक्री का वीडियो कॉमेडियन ने डाला Tik Tok पर, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल जमकर लगाई क्लास
2 Kundali Bhagya, 27 August Preview: बड़े ट्विस्ट के साथ पलट गई करण की बाजी, प्रीता की बहन के सामने आई पृथ्वी की सारी सच्चाई!
3 Rajinikanth और अक्षय कुमार की 2.0 ने कमाए करोड़ों रुपए, अब तक इस आर्टिस्ट को नहीं मिला पेमेंट!
ये पढ़ा क्या?
X