ताज़ा खबर
 

इंटरनेशनल हिट ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर साउथ की एक्ट्रेस अहाना कृष्णा ने किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सिंगर एड शीरन के गाने 'शेप ऑफ यू' गाने पर अबतक कई सेलेब अपना डांसिंग टैलेंट दिखा चुके हैं। अब साउथ की एक्ट्रेस अहाना कृष्णा ने इस गाने पर परफॉर्म कर अपनी एक वीडियो फेसबुक पर डाली है।

अहाना कृष्णा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं।

सिंगर एड शीरन के गाने ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर अबतक कई सेलेब अपना डांसिंग टैलेंट दिखा चुके हैं। अब साउथ की एक्ट्रेस अहाना कृष्णा ने इस गाने पर परफॉर्म कर अपनी एक वीडियो फेसबुक पर डाली है। अहाना की ये वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है। अहाना इस वीडियो में अपनी बहन दिया और इशानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अहाना की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई है। इस वीडियो के फेसबुक पर आने के 20 घंटों के अंदर ही इसे 93 हजार लोग देख चुके थे। वैसे फेसबुक के अलावा अहाना का एक यूट्यूब चैनल भी है वह अकसर अपनी वीडियो उस चैनल पर शेयर करती रहती हैं।

इन गाने पर पहले जहां आईआईटी के कुछ स्टूडेंट्स ने परफॉर्म किया था। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, सुष्मिता सेन ने भी इस गाने पर परफॉर्म किया था। सुष्मिता इस गाने पर अपनी बेटी के साथ डांस करती नजर आई थीं। दिशा पटानी ने भी शेप ऑफ यू पर परफॉर्म किया था। दिशा ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दिशा ने 26 फरवरी को यह वीडियो शेयर की थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback

बता दें कि हाल ही में दिशा पटानी अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आई थीं। दिशा फिल्म फेयर अवॉर्ड में एक डिजाइनर ड्रेस पहनकर गई थीं। इस तस्वीर में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। दिशा की यह तस्वीर कुछ लोगों को पसंद आई। तो वहीं एक यूजर ने इस पर बेहद शर्मनाक कमेंट किया। उसने लिखा, तुम इसमें एक वैश्या की तरह लग रही हो। हमें पता लग रहा है कि तुमने ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराएं हैं, दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। दिशा ने इस कमेंट पर करारा जवाब दिया था।

 

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App