ताज़ा खबर
 

AGS Enterprises की संपत्तियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, साउथ एक्टर विजय से भी पूछताछ

तमिल अभिनेता से एक सिनेमा फर्म से जुड़े कथित कर चोरी को लेकर ये पूछताछ की गई। इसके साथ ही अधिकारी मद्रास के AGS सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्तियोंं की भी छानबीन कर रहे हैं।

तमिल एक्टर विजय।

कथित कर चोरी मामले में साउथ के सुपरस्टार जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर यानी विजय से आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ की है। तमिल अभिनेता से एक सिनेमा फर्म से जुड़े कथित कर चोरी को लेकर ये पूछताछ की गई। विजय इस समय नेवेली कोयला खानों में अपनी अपकमिंग फिल्म मास्टर की शूटिंग में व्यस्त हैं। पूछताछ के दौरान कुछ देर के लिए शूटिंग भी रोकनी पड़ी।

इसके साथ ही अधिकारी मद्रास के AGS सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्तियोंं की भी छानबीन कर रहे हैं। गौरतलब है कि AGS सिनेमा के बैनर तले ही विजय की पिछली फिल्म बिगिल का निर्माण किया गया था जिसने देशभर में 300 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयकर अधिकारी सुबह से ही AGS Enterprises की संपत्तियों पर छापेमारी कर रहे हैं। बिगिल के प्रोमोशन के दौरान इसके निर्माता अर्चना कल्पनाथी ने फिल्म की पूरी बजट 180 करोड़ बताई थी। 1 फरवरी को अर्चना ने ट्विटर पर एक क्लिप साझा की थी जिसमें AGS सिनेमा में फिल्म के 100 दिन पूरे होने पर जश्न मनाया गया था। फिल्म को क्रिटिक ने 5 में से 3 स्टार दिए थे।

बता दें  विजय ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फिल्म Naalaiya Theerpu से की थी। एक्टर की सबसे हिट फिल्मों में, बद्री, थेरी, सरकार और मार्शल शामिल है। वहीं विगिल ने भी काफी अच्छा बिजनेस किया था। 60 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके विजय पिता एसए चंद्रशेखर के साथ भी 10 से अधिक फिल्में कर चुके हैं। विजय के पिता साउथ के बड़े निर्देशक माने जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘डांस क्लास के बहाने ले गया होटल रूम’, बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर महिला का आरोप
2 Armaan Jain Reception: शाहरुख-गौरी, करिश्मा-करीना और कियारा, अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पर देखें सेलेब्स का जोश से भरा डांस
3 Hacked एक्ट्रेस हिना खान ने दिया प्रियंका चोपड़ा के ट्रोल्स को करारा जवाब, कहा हिम्मत है तो….
यह पढ़ा क्या?
X