scorecardresearch

साउथ एक्टर Upendra की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद हॉस्पिटल में एडमिट

अभिनेता उपेंद्र (Upendra) फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी।

साउथ एक्टर Upendra की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद हॉस्पिटल में एडमिट
South actor Upendra इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसका टीजर आ चुका है।

South Actor Upendra Health Update: साउथ एक्टर और कन्नड़ फिल्मों के चर्चित अभिनेता उपेंद्र (Upendra) की तबीयत बिगड़ गई है। सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता उपेंद्र राव (Upendra) एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई। कहा जा रहा है अभिनेता को धूल-मिट्टी से एलर्जी है। सेट पर धूल आदि की वजह से ही संभवत: उनकी तबीयत बिगड़ी।

जानकारी के मुताबिक कन्नड़ एक्टर उपेंद्र को बेंगलुरु के रमैया हर्षा हॉस्पिटल (Ramaiah Harsha Hospital) में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक स्टाफ ने बताया कि अभिनेता को जब यहां लाया गया तब उनके सीने में जकड़न की शिकायत थी। साथ ही ब्लड सैचुरेशन लेवल भी थोड़ा कम था। उधर, अस्पताल ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि शुरुआती इलाज के बाद उपेंद्र की हालत में सुधार है और उन्हें आज ही अस्पताल से छुट्टी भी दी जा सकती है।

Kabzaa की शूटिंग कर रहे हैं अभिनेता उपेंद्र

साउथ स्टार उपेंद्र (Upendra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कब्जा’ (Kabzaa) की शूटिंग में बिजी हैं। यह पीरियड ड्रामा फिल्म गैंगस्टर और गैंगवार की कहानी पर आधारित है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म उपेंद्र के जीवन की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर इसे कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

उपेंद्र की Kabzaa का टीजर देख आई KGF की याद

कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र की फिल्म ‘कब्जा’ (Kabzaa) का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म को देखकर कई लोगों को ‘केजीएफ’ सीरीज (KGF) की याद आ गई। सोशल मीडिया पर तमाम फिल्म में विजुअल स्टाइल और तमाम सीन की केजीएफ से तुलना करते दिखे थे। आपको बता दें कि इस फिल्म को आर. चंद्रू (R. Chandru) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में उपेंद्र के अलावा सुदीप (Sudeep) भी लीड रोल में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 06:08:50 pm
अपडेट