scorecardresearch

पुलिस हिरासत में दिग्गज एक्टर, स्कूली छात्राओं ने लगाया गंदी हरकत करने का आरोप

केलर के मश्हूर एक्टर श्रीजीत रवि को स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस हिरासत में दिग्गज एक्टर, स्कूली छात्राओं ने लगाया गंदी हरकत करने का आरोप
हिरासत में साउथ एक्टर श्रीजीत रवि

साउथ इंडस्ट्री के मश्हूर एक्टर श्रीजीत रवि को लड़कियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। कुछ स्कूली छात्राओं ने आरोप लगाया है कि एक्टर ने उनके साथ गलत ठंग से छेड़छाड़ की है। पुलिस ने उनपर आईपीसी की धारा 509 (महिला की मर्यादा भंग करने के इरादे से किया गया कृत्य या हाव-भाव) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीजीत इन दिनों ओट्टापलन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उसी इलाके की छात्राओं ने अपने टीचर को बताया था कि एक्टर ने उनके साथ गलत हरकत की। छात्राओं का कहना है कि एक्टर ने अपने फोन से उनकी फोटो क्लिक की और गंदे इशारे करते हुए अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। हालांकि श्रीजीत ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है।

पुलिस श्रीजीत से पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी एक्टर के ऊपर अश्लील हरकतें करने का आरोप लग चुका है और उनपर ऐसा ही मामला भी दर्ज किया गया था। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पलक्कड़ की कुछ छात्राओं ने उनपर अश्लीलता करने का आरोप लगाया था। उस वक्त भी एक्टर को हिरासत में लिया गया था। हालांकि जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया था।

श्रीजीत केरल के जाने माने एक्टर हैं, जिन्हें सपोर्टिंग एक्टर और विलेन के रोल के लिए जाना जाता है। श्रीजीत एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। बतौर एक्टर उन्होंने साल 2005 से 60 से अधिक मलयालम फिल्मों में सहायक और खलनायक की भूमिकाओं में अपना नाम बनाया है। इसी के साथ उन्होंने कुछ तमिल फिल्मों में भी अभिनय किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-07-2022 at 09:30:53 am
अपडेट