scorecardresearch

साउथ एक्टर महेश बाबू के भाई नरेश चौथी बार करने जा रहे शादी, जानिये कौन हैं उनकी होने वाली दुल्हन

महेश बाबू के भाई नरेश बाबू वर्तमान में कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

naresh babu and pavithra lokesh
पवित्रा लोकेश के साथ चौथी शादी करने वाले हैं नरेश बाबू

दिग्गज अभिनेता कृष्णा के बेटे और महेश बाबू के भाई नरेश बाबू वर्तमान में कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ अपनी शादी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक नरेश बाबू पवित्रा के साथ चौथी शादी करने जा रहे हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे के प्यार में हैं और अब वो शादी करना चाहते हैं। हालांकि दोनों ने ही फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं कहा है, लेकिन पहले उन्होंने शादी की बात से इनकार किया था।

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में ये खबर तेजी से फैल रही है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नरेश पहले भी तीन बार शादी कर चुके हैं, लेकिन आपसी मतभेद के कारण उनके तीनों पूर्व पत्नियों से तलाक ले लिए। जिसके बाद अब उनका नाम कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ जोड़ा जा रहा है।

पवित्रा की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में सुचेंद्र प्रसद से शादी की थी, लेकिन दोनों की आपस में नहीं बनी और वो भी अलग हो गए। हालांकि पवित्रा ने अब तक अपने पति से तलाक नहीं लिया है।

खबर है कि पवित्रा और नरेश बाबू लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। जिसके बाद दोनों की शादी की खबर ने साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। इतना ही नहीं नरेश के पिता कृष्णा के जन्मदिन पर भी पवित्रा पूरे परिवार के साथ देखी गई थीं।

कौन हैं पवित्रा लोकेश? पवित्रा लोकेश कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हाल ही में महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाता में उनकी मां का किरदार भी किया था। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ती सुरेश भी मुख्य भूमिका में थीं।

आपको बता दें कि नरेश बाबू, महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। उनके पिता कृष्णा ने दो शादियां की थीं। कृष्णा खुद तेलुगु सिने इंडस्ट्री का बड़ा नाम रह चुके हैं। कृष्णा की दूसरी पत्नी का नाम विजया निर्मला था। जो खुद एक नामी फिल्म अदाकारा और फिल्म निर्देशक थीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट