scorecardresearch

साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने सलमान के खोले तमाम राज, जानिये क्या कहा

किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत राणा’ का आज मुंबई में ट्रेलर लांच कर दिया गया है। इसी दौरान सुदीप ने दबंग खान यानि सलमान खान की खूब तारीफ की है।

kichcha sudeep, salman khan
किच्चा सुदीप ( image: indian express)

साउथ सुपर स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona) का ट्रेलर 23 जून को रिलीज हुआ है। इसका ट्रेलर मुंबई में ही रिलीज किया गया। इस फिल्म को जी स्टूडियो के साथ मिलकर सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी एसकेएफ प्रस्तुत कर रही है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर हिंदी दिखाया जा चुका है। इसी दौरान सुदीप ने दबंग खान यानि सलमान खान की खूब तारीफ की है। तारीफ करते हुए उन्होंने सलमान के कई बड़े राज खोले हैं।

किच्चा सुदीप ने खोले सलमान के राज: फिल्म ‘विक्रांत रोना’ सलमान खान ने प्रोड्यूस की है। सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए किच्चा सुदीप ने कहा कि सलमान के साथ मेरा रिश्ता देने और लेने के बारे में नहीं है। सलमान और मेरी दोस्ती अच्छी है लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म को दोस्ती की वजह से नहीं बल्कि कंटेट के अच्छा होने के कारण प्रोड्यूस किया है।

दोस्ती के लिए सलमान कर सकते है कैमियो: दोस्ती के लिए वह कैमियो कर सकते हैं, डांस कर सकते हैं। लेकिन वह एसकेएफ को लेकर काफी गंभीर है। उनका प्रोडक्सन हाउस एसकेएफ उनके दिल के बहुत करीब है और अगर वह कंटेंट के बारे में आश्वस्त नहीं होते तो वह हमारी फिल्म से जुड़े नहीं होते। जबकि मेरी उनसे बहुत पहले बातचीत हुई थी, वह फिल्म की कुछ क्लिपिंग देखने के बहुत बाद में बोर्ड पर आए।

दबंग-3 में सलमान के साथ आ चुके हैं नजर: बता दें किच्चा सुदीप, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में काम कर चुके है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच अच्छी बॉडिंग हो गई थी। बताया जा रहा कि किच्चा सुदीप ने ‘दबंग 3’ में काम करने के बदले सलमान से फीस नहीं ली थी, बाद में सलमान खान ने उन्हें एक मर्सिडीज कार गिफ्ट की थी।

सलमान खान किसी भी सार्वजनिक इवेंट में नहीं हो रहे हैं शामिल: जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें सिद्धू मुसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी दी गई थी, उसके बाद से मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है, और सलमान की किसी भी सार्वजनिक उपस्थिति पर रोक लगा दी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X