ताज़ा खबर
 

‘माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरे?’, विशाल ददलानी कर रहे थे संबित पात्रा पर कार्रवाई की मांग; सिंगर का पुराना ट्वीट शेयर कर यूजर्स करने लगे ट्रोल

Vishal Dadlani: इस तस्वीर को संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। ऐसे में विशाल ददलानी ने आपत्ति जताते हुए संबित पात्रा के विरोध में..

Vishal Dadlani, Bollywood Composer Vishal Dadlani, Vishal Dadlani was demanding action on Sambit Patra,विशाल ददलानी और संबित पात्रा

Vishal Dadlani, Sopore Encounter: जम्मू औऱ कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों पर हमले की घटना के बीच 3 साल के बच्चे की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें बच्चा अपने नाना की लाश पर बैठा रो रहा है। इस तस्वीर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। ऐसे में विशाल ददलानी ने आपत्ति जताते हुए संबित पात्रा के विरोध में कहा कि उन्हें ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए।

विशाल ददलानी ने लिखा- ‘क्या ट्विटर इंडिया और ट्विटर इस तरह की संवेदनशील चीजें पोस्ट करने के लिए कोई कदम उठाएगा? इस आदमी के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाएगा? क्या शालीनता और सहानुभूति के लिए लोग इस ट्वीट को रिपोर्ट कर सकते हैं?’ विशाल संबित पात्रा के इस ट्वीट को देख कर काफी डिस्टर्ब नजर आए। ऐसे में जब लोगों ने विशाल ददलानी के इस ट्वीट को देखा तो वह कहने लगे- साहब अपनी बारी में कैसे भूल जाते हैं आप।

तो किसी ने उनके पुराने ट्वीट शेयर करना शुरू कर दिए, जिसमें विशाल ने भी इस तरह के ट्वीट पहले सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। एक ने कहा- ‘आप पाकिस्तान के लिए ये सब नहीं देख सकते शायद, आंखें बंद कर लीजिए।’ एक ने गुस्से में आकर कहा- अऱे यार अब वक्त है कि इस विशाल ददलानी का बॉयकॉट करना शुरू किया जाए। तो किसी ने चुटकी लेते हुए कहा- हां मैं आपके सपोर्ट में हूं लेकिन पहले आपके ट्वीट्स और अकाउंट को देखते हैं। आपसे ही क्यों न शुरूआत करें।

बता दें, संबित पात्रा ने बच्चे की दर्दनाक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था ‘पुलित्ज़र लवर?’ इस तस्वीर को देख कर सोशल मीडिया पर कई लोग भावुक होते दिखे, तो कई रोष में आ गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने संबित को भी ट्रोल करने की कोशिश की।

एक यूजर ने लिखा “आप सोशल मीडिया के माध्यम से आतंकवाद फैलाना बंद करो और कुछ दिन के लिए यह छोड़ दो।” एक ने लिखा “आपकी आत्मा मर चुकी है, भाजपा से आपको निकाल दिया जाना चाहिए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलासा, सुसाइड के वक्त उनके घर पर ही मौजूद था एक दोस्त; एक्टर ने गूगल कर ली थी ये जानकारी
2 मनोज बाजपेयी ने शेयर किया स्ट्रगलिंग के दिनों का किस्सा, बोले-‘आत्महत्या करने के करीब था, इसलिए दोस्त सोते थे साथ’
3 बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर तापसी पन्‍नू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘स्‍टार क‍िड्स की वजह से हाथ से गईं फ‍िल्‍में’
यह पढ़ा क्या?
X