Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: भाई दूज पर भी रहा अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा, कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने दूसरे दिन भी पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया।

Sooryavanshi, Sooryavanshi Box Office, Akshay Kumar,
Sooryavanshi Box Office Collection Prediction: सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म सूर्यवंशी में..

Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने पर्दे पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है। बीते 5 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ने कोरोना महामारी के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कई पाबंदियों के बाद भी फिल्म ने लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ ताबड़तोड़ कमाई भी की है। गोवर्धन पूजा के बाद भाई दूज के खास अवसर पर भी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने दूसरे दिन करीब 24.50 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में दो दिन में ही फिल्म की कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया। इन आंकड़ों को लेकर यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि सप्ताहांत पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

हालांकि फिल्म को लेकर यह भी माना जा रहा है कि जहां छुट्टियों पर इसने ताबड़तोड़ कमाई की है तो वहीं सोमवार के बाद से इसके आंकड़ों में थोड़ी कमी आ सकती है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन भी 26 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में जहां ‘सूर्यवंशी’ ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं राजस्थान में इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट आई।

लेकिन कई जगह ‘सूर्यवंशी’ ने शुक्रवार की तुलना में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया। रविवार को लेकर यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म उस दिन 30 करोड़ रुपये कमा सकती है। ‘सूर्यवंशी’ की कमाई से इतर इसकी प्रकृति की बात करें तो इसने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी खूब दिल जीता है।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दर्शकों को एक्शन और थ्रिलर के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिला। फिल्म की कहानी के अलावा इसके गानों ने भी लोगों का खूब दिल जीता है। खासकर ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में कैटरीना कैफ के डांस और उनके अंदाज ने रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दी है। कैटरीना और अक्षय के अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट