Sooryavanshi Box Office: अक्षय, रणवीर और अजय देवगन ने ली धमाकेदार एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर ‘सूर्यवंशी’ कर सकते हैं इतने करोड़ की ओपनिंग

Sooryavanshi Movie: माना जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी को तगड़ा मुनाफा हो सकता है, जिसकी वजह बताया जा रहा है 2 साल का लंबा इंतजार।

Sooryavanshi, Sooryavanshi Box Office, Akshay Kumar,
Sooryavanshi Box Office Collection Prediction: सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म सूर्यवंशी में..

सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को 4000 स्क्रीन्स के साथ देश भर में रिलीज कर दिया गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 5200 स्क्रीन्स के साथ एंट्री मारी है। इस फिल्म का फैंस 2 सालों से बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे।

ऐसे में अब जाकर फिल्म साल 2021 में दिवाली के एक दिन बाद रिलीज की गई है। माना जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी को तगड़ा मुनाफा हो सकता है, जिसकी वजह बताया जा रहा है 2 साल का लंबा इंतजार। वहीं दिवाली के ठीक अगले दिन फिल्म ने सिनेमाघरों में जगह पाई है ऐसे में वीकेंड पर लोगों के पास करने के लिए कुछ खास नहीं है। तो दिवाली निपटने के बाद लोग सिनेमाघरों की तरफ वीकेंड मनाने के लिए रुख कर सकते हैं।

लंबे समय के बाद किसी बड़ी फिल्म के रिलीज होने के बाद से उम्मीद जताई जा रही है कि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाकेदार कमाई कर सकती है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ओपनिंग डे पर तगड़ा कलेक्शन बटोर सकती है। सूर्यवंशी को लेकर तरण आदर्श का मानना है कि रोहित शेट्टी की फिल्म फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर 15 से 17 करोड़ कमा सकती है। वहीं फिल्म 30-35 करोड़ बटोर सकती है। उनके अनुसार सूर्यवंशी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को विदेशों में 1250 स्क्रीन्स मिली हैं। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितनी कमाई करती है।

बता दें, साल 2018 में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ आई थी। रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा के क्लाइमेक्स में ही डिक्लेयर कर दिया गया था कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ होगी। जिसमें रणवीर सिंह के अलावा लीड में अक्षय कुमार और अजय देवगन होंगे। रोहित शेट्टी अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्में सिंघम और सिंघम रिटर्न्स दे चुके हैं। रणवीर की सिंबा के बाद अब इस फिल्म सीरीज में अक्षय के साथ अजय और रणवीर एक्शन का धमाल मचाते नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़