ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर का नाम रिमूव? सच्चाई सामने आने के बाद फैंस कह रहे ‘बॉयकॉट’

Sooryavanshi, Akshay Kumar, Karan Johar: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म..

Sooryavanshi, Akshay Kumar, Karan Johar, Karan Johar Nepotism, Nepotism,सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, दूसरी तरफ करण जौहर

Akshay Kumar, Karan Johar, Sooryavanshi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर फैंस काफी आक्रोश में नजर आ रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर मुहीम तक चलने लगी। बॉयकॉट बॉलीवुड स्टार किड्स जैसे हैशटैग सामने आने लगे। तो वहीं करण जौहर की फिल्मों का भी बहिष्कार करने की चर्चा होने लगी।

अब अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म देखने के लिए भी तैयार नहीं हैं। कई ऐसे फैंस हैं जो कह रहे हैं कि बॉलीवुड के नेपोटिज्म मेड लोगों की वजह से सुशांत की जान गई। करण जौहर इस वक्त सबके निशाने पर हैं। ऐसे में लोग उन सभी फिल्मों का बहिष्कार करने की कसमें खा रहे हैं जिनमें करण जौहर का पैसा लगा है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर खबर आई थी, कि इस फिल्म का भी बॉयकॉट करने की बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। तभी खबर आई कि करण जौहर का नाम ‘सूर्यवंशी’ से अलग कर दिया गया है। हालांकि ये कोरी अफवाह थी। इस बात की पुष्टि ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में की। उन्होंने लिखा- बेहद जरूरी सूचना, खबरें थीं कि करण जौहर अब सूर्यवंशी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं? इसमें कोई सच्चाई नहीं है। यह साफ हो चुका है।’

इसी के बाद से सोशल मीडिया पर सुशांत फैंस ने करण जौहर के खिलाफ बॉयकॉट का अभियान और तेज कर दिया है। फैंस रिएक्शन के साथ कहते दिख रहे हैं-अगर सुशांत को इंसाफ दिलाना है तो ऐसी फिल्मों का बॉयकॉट करना होगा। ये सब बिगी ऑपर्चुनिस्ट हैं।

एक यूजर ने कहा – मुझे औरों का नहीं पता, पर मैं तो इस फिल्म का बॉयकॉट कर रहा हूं। वहीं सड़क 2 का भी बॉयकॉट कर रहा हूं। एक यूजर ने कहा- भाइयों सुशांत को जस्टिस मिलना चाहिए। एक ने कहा- करण जौहर अभी भी सूर्यवंशी का प्रोड्यूसर है, बॉयकॉट।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइव डिबेट में दीया मिर्ज़ा-विशाल डडलानी पर भड़के संबित पात्रा तो सिंगर ने कहा, शेरू- चीन का नाम भी लेकर दिखाओ…
2 ‘माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरे?’, विशाल ददलानी कर रहे थे संबित पात्रा पर कार्रवाई की मांग; सिंगर का पुराना ट्वीट शेयर कर यूजर्स करने लगे ट्रोल
3 Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलासा, सुसाइड के वक्त उनके घर पर ही मौजूद था एक दोस्त; एक्टर ने गूगल कर ली थी ये जानकारी
टीम इंडिया का AUS दौरा
X