ताज़ा खबर
 

Soorma Box Office Collection Day 4: सूरमा कर रही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Soorma Box Office Collection Day 4: फिल्म 'सूरमा' इस शुक्रवार रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भारत में 1100 और बाहर 335 स्क्रीन के साथ 1435 से ज्यादा स्क्रीन्स पर वर्ल्ड वाइड रिलीज की गई है।

सूरमा 13 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Soorma Box Office Collection Day 4: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सूरमा बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुरूआत में इस फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी दिखाई पड़ी लेकिन दूसरे दिन सूरमा ने ठीक-ठाक रफ्तार पकड़ ली। वीकेंड में जबरदस्त कमाई करने के लिए बाद सूरमा का कलेक्शन भी जबरदस्त साबित रहा। हालांकि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू के सामने सूरमा ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रहीं। सूरमा की पहले दिन की कमाई तो कुछ खास नहीं रही लेकिन इसके बाद वीकेंड में फिल्म ने अच्छी शुरूआत पकड़ ली। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सूरमा के कमाई के आंकड़े साझा किए हैं।

तरण के ट्वीट के अनुसार, सूरमा का यह अच्छा वीकेंड साबित रहा। फिल्म ने शुक्रवार को थोड़ी धीमी शुरूआत की लेकिन वीकेंड पर उनसे ठीक-ठाक कलेक्शन किया। रविवार को फिल्म ने पर्याप्त कमाई की। हालांकि इसी तरह अपने कमाई के आंकड़े को कायम रखा फिल्म के काफी महत्वपूर्ण है। फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ 20 लाख रुपए, शनिवार को 5 करोड़ 5 लाख रुपए और रविवार को 5 करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 13 करोड़ 85 लाख रुपए हो गया है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

फिल्म ‘सूरमा’ इस शुक्रवार रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भारत में 1100 और बाहर 335 स्क्रीन के साथ 1435 से ज्यादा स्क्रीन्स पर वर्ल्ड वाइड रिलीज की गई है। ‘सूरमा’ फिल्म हॉकी के महान खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक पर आधारित है। दिलजीत दोसांझ को स्क्रीन पर देखकर लगता है कि वो दिलजीत नहीं बल्कि संदीप सिंह हैं। संदीप सिंह की प्रेमिका के किरदार में तापसी पन्नू ने भी शानदार एक्टिंग की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App