ताज़ा खबर
 

Soorma Movie Review: मौत और जीवन से संघर्ष करने वाले हॉकी प्लेयर संदीप की कहानी है ‘सूरमा’

Soorma Movie Review: फिल्म की कहानी में टर्निंग प्वाइंट तब आता है जब हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के साथ एक मैच खेलने के बाद घर वापसी के वक्त हादसा हो जाता है।

फिल्म सूरमा के एक सीन में दिलजीत दोसांझ।

Soorma Movie Review: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘सूरमा’ 13 जुलाई यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। सूरमा में एक्टर दिलजीत ने संदीप का रोल अदा किया है। फिल्म की कहानी में संदीप के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव और हॉकी के लिए जुनून को दिखाया गया है। फिल्म में ऐसी कई मौके आते हैं जब इमोशनल हो जाते हैं। फिल्म के निर्माता सोनी पिक्चर नेटवर्क इंडिया, दीपक सिंह और चित्रांगदा सिंह हैं।

फिल्म की कहानी में टर्निंग प्वाइंट तब आता है जब हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के साथ एक मैच खेलने के बाद घर वापसी के वक्त हादसा हो जाता है। इस हादसे में संदीप की कमर में गोली लग जाती है जिसके बाद संदीप का कमर के नीचे का हिस्सा काम करना बंद कर देता है। तमाम तरह की शारीरिक समस्याओं का सामना करने के बाद भी संदीप दो साल के बाद ही हॉकी मैदान में वापसी कर लेते हैं। उनकी वापसी इतनी शानदार होती है कि टीम इंडिया को पाकिस्ताम के साथ हॉकी मैच में जीत भी दिलाते हैं। लाइफ में जीत, हार, मौत और जीवन से संघर्ष करने वाले प्लेयर संदीप की कहानी सूरमा है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। ट्रेलर को अबतक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। व्हील चेयर से लेकर अपने पैरों पर खड़े होने वाली संदीप के जीवन की कहानी ‘सूरमा’ को क्रिटिक्स ने भी अच्छे कमेंट्स दिए है। फिल्म में दिलजीत ने अपने कैरेक्टर में ढ़लने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी हैं, वहीं तापसी का भी अभिनय शानदार है। ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को हर्टवार्मिंग बताया है और पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App