ताज़ा खबर
 

इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

रवीना के साथ शूटिंग करने के लिए कपिल बीकानेर से फिल्म सिटी पहुंचे। बीकानेर में वो अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे थे। शूट के बाद कपिल ने जमकर पार्टी की।

इंडियन आइडल फिनाले में डॉक्टर गुलाटी और रिंकू भाभी के तौर पर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर। (Image Source: indian Express)

सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही उन्हें अपने पसंदीदा कॉमेडियन को एक बार फिर से टीवी पर देखने का मौका मिलने वाला है। लेकिन एक मिनट रुकिए। अगर आप सोच रहे हैं कि वो द कपिल शर्मा शो पर वापसी कर रहे हैं तो आप एकदम गलत हैं। दरअसल सुनील आपको इंडियन आइडल के फिनाले में नजर आएंगे। एक्टर कॉमेडियन इस रिएलिटी शो के फिनाले में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रोल में नजर आएंगे। जिसके लिए उन्होंने पिछली रात यानि 29 मार्च को मुंबई के फिल्म सिटी में शूटिंग की है। यहीं पर रवीना टंडन के साथ कपिल भी अपने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। ऐसा माना जा रहा था कि इस मौके का फायदा उठाते हुए कपिल सुनील को मनाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

रवीना के साथ शूटिंग करने के लिए कपिल बीकानेर से फिल्म सिटी पहुंचे। बीकानेर में वो अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे थे। शूट के बाद कपिल ने जमकर पार्टी की। ऐसी कई खबरें सामने आई थी जिनमें कहा जा रहा है कि सुनील कपिल के शो पर जल्द ही वापसी कर सकते हैं। जिनपर उन्होंने विराम लगाते हुए इन्हें झूठ बताया। मिड डे के अनुसार यूनिट के एक सदस्य ने कहा- कपिल इस समय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी वजह से शो के लिए शूट करने का सवाल ही नहीं उठता है।

सुनील ने नए कॉमेडी शो को लाने वाली खबरें भी खारिज कर दी हैं। दरअसल कई खबरों में कहा जा रहा था कि सुनील दूसरे चैनल के साथ अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। जिसपर उन्होंने कहा- इस समय मैं किसी और पर नहीं बल्कि केवल लाइव शो पर फोकस कर रहा हूं। मैं किसी और चेनल के साथ बातचीत नहीं कर रहा हूं।

बता दें कि मंगलवार को सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के नाम पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। यह मेरा दिल भर देता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं। जो मेरा इरादा समझते हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्पाइडर मैन की ड्रेस में दिखाई दिया अबराम, शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
2 जल्द शादी करने वाले हैं दीया और बाती हम के सूरज यानि अनस राशिद, 14 साल छोटी हैं दुल्हन
3 हॉलीवुड फिल्म करने में बिजी हैं अभय देओल, इस फिल्म से प्रेम चोपड़ा भी कर रहे हैं वापसी
ये पढ़ा क्या?
X