scorecardresearch

CID में इंस्पेक्टर का रोल निभाने वाले एक्टर के साथ लूट, बस से कैश, क्रेडिट कार्ड और डॉक्यूमेंट ले गए चोर

सीआईडी में इंस्पेक्टर सचिन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता हृषिकेश पांडे के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। हृषिकेश के मुताबिक यह घटना 5 जून की है।

hrishikesh-pandey, cid, actor
हृषिकेश पांडे के साथ हुई लूटपाट ( image: indian express)

सोनी टेलीविजन के मशहूर सीरियल सीआईडी में इंस्पेक्टर सचिन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता हृषिकेश पांडे के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। ऋषिकेश पांडे ने भले ही चोरी और मर्डर के खूब केस सुलझाए होंगे, लेकिन रियल लाइफ में जब खुद उनके साथ ऐसा हुआ तो होश ही उड़ गए। दरअसल एक्टर अपनी फैमिली के साथ एसी बस में घूमने निकले थे। उसी दौरान उनके स्लिंग बैग से कैश और कुछ डॉक्यूमेंट्स किसी ने चोरी कर लिए।

बस से एक्टर का सामान हुआ चोरी: सीआईडी एक्टर ने इस बारे में बताते हुए कहा कि हम बस में तकरीबन 6 बजे बैठे थे। बस से उतरते ही मैंने अपनी सामान चैक किया तो देखा मेरे पास आधार कार्ड, पैन कार्ड और कार के डॉक्यूमेंट्स मेरे बैग में नहीं हैं। मैंने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। हृषिकेश के मुताबिक यह घटना 5 जून की है। जब वह और उनके परिवार एलीफेंटा गुफाओं का दौरा करने के बाद कोलाबा से तारदेव के लिए एक बस में सवार हुए थे।

सीआईडी में निभाते थे पुलिस की भूमिका: सीआईडी एक्टर ने आगे कहा कि मैंने सीआईडी में इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया था, तब से यह मेरे लिए एक जोक बन गया है कि कैसे शो में लोग शिकायत लेकर आते थे और हम उन्हें सुलझाते थे। यहां तक रियल लाइफ में लोग मेरे पास अपनी समस्या लेकर आते थे और मैं उनकी हेल्प किया करता था। और अब तो मेरे साथ ही लूटपाट हो गई। मुझे उम्मीद है कि पुलिस डिपार्टमेंट इस केस की अच्छे से जांच करेगा।

हृषिकेश को सता रहा इस बात का डर: हृषिकेश पांडे ने कहा कि मुझे मेरे आईडी डॉक्युमेंट्स की ज्यादा चिंता हो रही है क्योंकि लोग गलत इस्तेमाल कर लेते हैं। मैंने ऐसे कई किस्से सुने हैं, घटनाएं देखी हैं। क्रेडिट कार्ड का भी डर लग रहा है। बस खचाखच भरी थी और मुझे ऐसी घटनाओं के बारे में पता था कि होती है। पर सोचा नहीं था कि मेरे साथ भी ऐसा हो जाएगा।

सीआईडी को-एक्टर्स की रीयूनियन: बता दें हृषिकेश पांडे को जून में सीआईडी की रियूनियन पार्टी में देखा गया था। इस दौरान पार्टी में दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव, दिनेश फडनीस, श्रद्धा मुसाले, जानवी छेड़ा, अजय नागरथ भी नजर आए। इस रीयूनियन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X