ताज़ा खबर
 

अल्का याग्निक, हिमेश और जावेद अली तय करेंगे कौन है इंडिया का ‘सुपर स्टार सिंगर’

सोनी टीवी पर जल्द ही सिंगिंग रिएलिटी शो शुरू होने वाला है। 'सुपर स्टार सिंगर' के लिए देशभर से प्रतिभागियों को सेलेक्ट किया गया है जिनकी उम्र 15 साल से कम की है। शो का प्रसारण 29 जून से किया जाएगा।

शो के जज अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया, जावेद अली के साथ कैप्टन।

Super Star Singer: सोनी टीवी पर जल्द ही शुरू होने वाला है सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर’। इस शो में देशभर से ऐसे सिंगिंग टैलेंट को बुलाया गया है जिनकी उम्र 15 साल से कम है। इस रिएलिटी शो को मशहूर सिंगर अल्का याज्ञनिक, म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया और गायक जावेद अली जज करेंगे। शो के लिए चुने गए प्रतिभगियों को 4 कैप्टन ट्रेन करेंगे जिनमें ज्योतिका तांगड़ी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि जैसे नाम शामिल हैं। ये कैप्टन कई सिंगिंग शो का हिस्सा रह चुके हैं। शो का पहला प्रिमियर 29 जून को होगा जो हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित होगा।

शो के बारे में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रोग्रामिंग हेड आशीष गोवलकर का कहना था कि ‘सुपर स्टार सिंगर’ उन प्रतिभाओं के लिए है जो गायकी के प्रति जुनूनी रहते हैं। शो के लिए देशभर से प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। प्रतिभागियों के प्रतिभा को हम एक बेहतरीन मंच देने जा रहे हैं। हम इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं शो को जज करने जा रहीं मशहूर सिंगर अल्का याग्निक ने कहा कि मुझे खुशी है कि सोनी टीवी युवा प्रतिभाओं को सीखने और उनके गायन को बड़ा मंच दे रहा है। मैं पहले भी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।

इस शो के अन्य जज हिमेश रेशमिया ने कहा कि ऑडिशन से गुजरने के बाद एक बात मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि बच्चे जिस स्तर पर गाते हैं और जिस तरह की प्रतिभा हमारे पास है वह लाजवाब है। इस शो में कैप्टन भी बहुत टैलेंटेड है, जिन्होंने पहले ही देश से कुछ अनोखी आवाजें ढूंढ़ निकालने में उल्लेखनीय काम किया है। इसके साथ ही शो के अन्य जज जावेद अली ने भी प्रतिभागियों को लेकर कहा कि जिस तरह की प्रतिभा आई है, उसे देखकर मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि सिंगिंग का कल बेहद आशाजनक और सराहनीय है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ेंं)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App