ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो पर लौट सकते हैं सुनील ग्रोवर, चैनल ने बनाया नया प्लान

सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो केवल कपिल शर्मा शो ही नहीं चैनल भी सुनील ग्रोवर को वापस चाहता है।

सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो पर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आते थे।

सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो केवल कपिल शर्मा शो ही नहीं चैनल भी सुनील ग्रोवर को वापस चाहता है। सुनील का चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट है और वह इस तरह इसे नहीं तोड़ सकते। यही वजह है कि सुनील ग्रोवर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के अवतार में इंडियन आइडल के फिनाले में नजर आए थे।

सुनील ग्रोवर का कहना है कि चैनल उन्हें दूसरे शो में शामिल कर सकता है। लेकिन वह कपिल के शो पर वापस नहीं आएंगे। लेकिन चैनल लगातार उन्हें मनाने की कोशिश कर रहा है। सुनील से कहा गया है कि अगर वह शो पर वापस आते हैं तो कपिल शर्मा से उनकी बातचीत कम रहेगी। कपिल उस वक्त फ्रेम में नहीं होंगे जब सुनील स्टेज पर होंगे। इस बीच कपिल से भी कहा जा रहा है कि वह अपने और सुनील के रिश्तों को वापस पटरी पर लाने की कोशिश करें। सूत्रों का कहना है कि चैनल को शो पर आने वाली ऑडियंस का भी खयाल रखना है।

बता दें खबर ये भी आई थी कि सुनील पाल ने भी सुनील ग्रोवर से शो में वापसी की अपील की थी। सुनील ने कहा- ‘एक कॉमेडियन होने के नाते मैंने बहुत सारा काम किया। लाफ्टर चैलेंज के अलावा मुझे कोई बड़ा मंच नहीं मिला। बहुत काम किए मैंने। आज लोग मुझसे पूछते हैं कहां हो तुम यार कहीं दिखाई नहीं देते। बहुत काम करता हूं लेकिन वो काम वहां तक नहीं पहुंच पाता जहां तक आपका काम पहुंचा है। आप कपिल से प्लीज मत नाराज होइए क्योंकि आप बड़े कलाकार हो। आपने और कपिल ने मिलकर उस शो को बड़ा बनाया है। दोनों उस शो की खूबसूरती हो, उस शो के दो पहिए हो।

उन्होंने कहा, बिखर के आप दोनों कुछ नहीं कर पाएंगे। ऐसा मुझे डर लग रहा है। पिछली बार भी आपने कोशिश की थी आप गए थे और आपको पूरा मौका नहीं मिल रहा था। आपके साथ राजनीति हो रही थी और आपके साथ क्या हुआ। आप एक इमोशनल कलाकार हो और आपको थक हार के वो शो बंद करना पड़ा। प्लीज कपिल शर्मा से थोड़ी बहुत गलती हुई होगी मैं मानता हूं। लेकिन आप दोनों एक परिवार के लोग हो, परिवार में छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं। उसे छोटा समझकर माफ कर दो। इस शो के जरिए आपने सभी कॉमेडियन के लिए एक बहुत बड़ा प्लैटफॉर्म खड़ा किया है और लोगों ने इस शो की वजह से कॉमेडियन की इज्जत करनी शुरू कर दी है।’

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App