ताज़ा खबर
 

सोनी कर रहा था यूटयूब पर ट्रेलर लॉन्च, पर गलती से कर दी पूरी फिल्म ही रिलीज़, जानिए पूरा मामला

इस गलती को सबसे पहले एंटरटेनमेन्ट न्यूज़ वेबसाइट सीबीआर.कॉम ने पकड़ा। ये फिल्म लगभग आठ घंटों तक यूट्यूब पर लाइव थी लेकिन इसके बाद इस फिल्म को यूट्यूब से हटा लिया गया। उन आठ घंटों में कई यूट्यूब यूजर्स ने इस फिल्म को देख डाला।

सोनी की ये फिल्म लगभग 8 घंटों तक यूट्यूब पर रही।

फिल्मों के ट्रेलर तो आपने खूब देखें होंगे लेकिन क्या आपने कभी ट्रेलर के नाम पर पूरी फिल्म को देखा है ? सोनी पिक्चर्स के साथ ऐसा ही एक हादसा हो गया। इस कंपनी ने गलती से खली द किलर नाम की पूरी फिल्म को ही यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने 89 मिनट और 46 सेकेंड्स की फिल्म को यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया।

इस गलती को सबसे पहले एंटरटेनमेन्ट न्यूज़ वेबसाइट सीबीआर.कॉम ने पकड़ा। ये फिल्म लगभग आठ घंटों तक यूट्यूब पर लाइव थी लेकिन इसके बाद इस फिल्म को यूट्यूब से हटा लिया गया। उन आठ घंटों में कई यूट्यूब यूजर्स ने इस फिल्म को देख डाला। लेकिन इन सबके बीच इस फिल्म को ट्विटर पर खासी चर्चा मिल गई और लोगों ने इस फिल्म को लेकर जमकर ट्वीट किए।

गौरतलब है कि खली द किलर को जॉन मैथ्यूज़ ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रिचर्ड कैब्राल लीड भूमिका में हैं। रिचर्ड इस फिल्म में एक हिटमैन की भूमिका में हैं जो अपने लक्ष्य से भटक जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App