ताज़ा खबर
 

पीवी सिंधु पर बन रही बायोपिक में दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं सोनू सूद

इससे पहले सोनू और दीपिका फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ काम कर चुके हैं। सिंधु पर बन रही बायोपिक की तैयारी के बारे में सोनू ने कहा कि वह लगातार पी.वी. सिंधु और उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 14:54 pm
सोनू सूद पीवी सिंधु की बायोपिक में दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं। (Image Source: Instagram)

फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ बनाने के बाद सोनू बैडमिंटन प्लेयर पी.वी. सिंधु के ऊपर बन रही अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बिजी हैं और उनका कहना है कि वह इस खिलाड़ी के किरदार में दीपिका पादुकोण को देखना पसंद करेंगे। सिंधु 2016 ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला थीं। सोनू ने यहां फिल्म ‘बॉर्डर’ के 20 साल पूरे होने के पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा- स्क्रीप्ट पूरी करने के बाद मैं उन्हें यह भूमिका निभाने का प्रस्ताव देना पसंद करूंगा क्योंकि जब एक निर्माता बन जाते हैं तो कलाकारों को शानदार स्क्रिप्ट पेश करना बड़ी जिम्मेदारी बन जाती है। दीपिका दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। स्कूल के दिनों में वह खुद भी राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं।

इससे पहले सोनू और दीपिका फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में साथ काम कर चुके हैं। सिंधु पर बन रही बायोपिक की तैयारी के बारे में सोनू ने कहा कि वह लगातार पी.वी. सिंधु और उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं। कहानी का पहला प्रारूप तैयार हो गया है और आगामी एक-दो महीनों में पूरी स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर भी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दोनों फिल्मों में समानता के बारे में सोनू ने कहा कि श्रद्धा बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं और वह उम्दा काम करेंगी। दोनों फिल्मों में समानता बस यही है कि ये बैडमिंटन पर आधारित हैं, लेकिन दोनों का जीवन और इस मुकाम पर पहुंचने का सफर अलग है।

Experience the journey … inspire the world. @pvsindhu1 #badminton #champion

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

वहीं श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बडे़ पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं।  श्रद्धा ने लिखा, ‘‘साइना नेहवाल – पूर्व नंबर एक बैडमिंटन तारिका। एक भारतीय लड़की। लाखों लोगों की प्रेरणा। यथार्थ में युवाओं की एक आदर्श।

कपूर ने लिखा- उंचाई तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है। 30 साल की श्रद्धा इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना’ की तैयारियों में मसरूफ हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App