scorecardresearch

सोनू सूद ने रेलवे प्लेटफॉर्म के पानी को बताया हेल्दी, लोग करने लगे खिंचाई

एक्टर सोनू सूद इन दिनों मुंबई की लोकल ट्रेन के सफर का लुत्फ उठा रहे हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो शेयर कर रहे हैं।

सोनू सूद ने रेलवे प्लेटफॉर्म के पानी को बताया हेल्दी, लोग करने लगे खिंचाई
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Photo: Sonu Sood/Instagram)

हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सोनू सूद भारतीय फिल्म सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं। अभिनेता अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी काफी मशहूर हैं। लोगों की मदद के लिए वह हर समय सबसे आगे खड़े नजर आते हैं। यही वजह है कि पूरे देश में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने घर पर लोगों से मुलाकात करते हैं और उनकी हर संभव मदद करते हैं।

ट्रेन में सफर कर रहे है सोनू सूद

सोनू निजी जिंदगी में बेहद सिंपल हैं। अपने सोशल मीडिया पेज पर वह मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोनू सूद आज कल ट्रेन से सफर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए हैं। कभी वो स्टेशन पर बैठे डॉग पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी ट्रेन में बैठकर हवा खा रहे हैं। इस बीच वो एक स्टेशन पर उतरकर नल से पानी भी पीते हैं और उसे किसी भी बिसलरी और मिनरल वॉटर से बेहतर बता रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

स्टेशन के पानी को बताया मिनरल वॉटर

हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर स्टेशन पर लगे नल से पानी पीते नजर आते हैं। इसी के साथ वह कह रहे हैं कि बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई बिसलरी का बॉटल, मिनरल वॉटर मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपर हेल्दी।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोनू सूद के इस वीडियो पर सोशल मीडिया उनकी खिंचाई कर रहे हैं। शिखा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आपको क्या फर्क पड़ता है। अगर बीमार हुए तो बेस्ट हॉस्पिटल में इजाल हो जाएगा। मैं सोनू सूद की फैन हूं, लेकिन यह सही नहीं है। कोई आम आदमी फॉलो करें पी ले और बीमार पड़ जाए तो कौन जिम्मेदार होगा।’ बिपिन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सिर्फ एक घूट पी कर, दो दिन पिओ टायफाइड न हो जाए तो कहना।’

आलोक नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जिस टोटी का पानी आप पी रहे है वो कितना स्वच्छ साफ रहता है सबको पता है। न यकीन हो तो कभी जाकर उस टंकी को देख लेना,जहा से इस टोटी में पानी आ रहा है। इसलिए आप कुछ भी मत बोलिए।’ प्रिया नाम की यूजर ने लिखा कि ‘सोनू सर से भूल हो गई यहां।’ नेहा नाम की यूजर ने लिखा कि ‘घर भी ले जाओ फिर, रोज यही पीना।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 02:08:22 pm