ताज़ा खबर
 

मणिकर्णिका फिल्म से अलग होने के बाद अब आया सोनू सूद का बयान, कही ये बात

कंगना के आरोप के बाद सोनू सूद मामले में सामने आए हैं और उन्होंने फिल्म को छो़ड़ने की वजह के बारे में बात की है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

हाल ही में खबर आई थी कि कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सोनू सूद बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस कंगना रनौत के रवैये से परेशान होकर सोनू ने ऐसा किया है। ऐसे में उन्होंने डायरेक्टर कृष की पीरियड फिल्म से वॉक-आउट कर लिया है। ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग पूरी नहीं हुई है ऐसे में फिल्म के लटकने का खतरा मंडरा रहा है।

कंगना ने इस मामले में कहा था कि सोनू ने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि वो एक महिला निर्देशक के साथ काम नहीं करना चाहते थे और वे फिल्म की टीम को कुछ हिस्से शूट करने के लिए डेट्स नहीं दे रहे थे। वहीं सोनू के एक सूत्र के मुताबिक, सोनू ने इस फिल्म को कंगना के अनप्रोफेशनल व्यवहार के चलते छोड़ा है।

इस मामले में अब खुद सोनू सूद की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि ‘मेरे लिए किसी भी डायरेक्टर का महिला या पुरूष होना मायने नहीं रखता बल्कि योग्यता मायने रखती है। इन दोनों बातों को कंफ्यूज़ नहीं करना चाहिए। मैंने फराह खान के साथ हैप्पी न्यू इयर में काम किया है। वो एक शानदार डायरेक्टर हैं और मेरी फराह के साथ बेहतरीन प्रोफेशनल बॉन्डिंग है। हम लोग आज भी अच्छे दोस्त हैं। मैं इस मामले में बस इतना ही कहना चाहता हूं।’ गौरतलब है कि सोनू के फिल्म से बाहर होने के बाद कंगना ने साफ किया है कि वे सोनू के सीन्स को एक बार फिर नए कलाकार के साथ रीशूट करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App