ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहा है सोनू सूद का नया गाना ‘पागल नहीं होना’ ; पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ आएंगे नजर

कल सोनू सूद का 'पागल नहीं होना' नाम से एक म्यूजिक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में सोनू सूद के साथ सिंगर-एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा भी नजर आई हैं। कल रिलीज हुआ सोनू सूद का यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया January 16, 2021 11:30 AM
sonu sood, sonu sood new song, akshay kumarसोनू सूद का नया गाना यूट्यूब पर हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं ‌। कल सोनू सूद का ‘पागल नहीं होना’ नाम से एक म्यूजिक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में सोनू सूद के साथ सिंगर-एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा भी नजर आई हैं। कल रिलीज हुआ सोनू सूद का यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात ये है कि यह गाना सुनंदा का पहला सैड सॉन्ग है, इतना ही नहीं यह गाना सुनंदा के पहले गानों से थोड़ा हटकर भी है। इस नए गाने को लोग यूट्यूब पर खूब पसंद कर रहे हैं और गाना ट्रेंड कर रहा है।

अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे सोनू सूद : एक्टर सोनू सूद आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सोनू सूद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा सोनू सूद तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में भी नजर आने वाले हैं। सोनू सूद कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय करते नजर आएंगे। हाल ही में सोनू सूद की ऑटोबायोग्राफी ‘आई एम नो मसीहा ‘ भी लांच हुई है। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान‌ अपने मानवीय प्रयत्नों और अनुभवों के बारे में‌ अपनी ऑटोबायोग्राफी में बताया है।

लॉकडाउन में की प्रवासी मजदूरों की मदद : अब तक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन के दौरान असली हीरो साबित हुए। कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद को लेकर सोनू सूद खूब चर्चा में रहे थे । देशभर में उनकी इस पहलकदमी को खूब सराहा गया था। कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। उन्होंने शहरों में फंसे मजदूरों को अपने खर्चे पर उनके घर सुरक्षित पहुंचाया था। इसके बाद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी थीं।

मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्टेशन के अलावा सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान मास्क और पीपीई किट्स भी दिए थे। उन्होंने पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दिए थे। सोनू सूद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत से जरूरतमंदों की मदद भी करते हैं।

Next Stories
1 फिशिंग की शिकार निधि राजदान के केस को साइबर एक्स्पर्ट ने बताया ‘वेकअप कॉल’, एक्टर ने याद दिलाया नरेंद्र मोदी का कमेंट
2 आत्मनिर्भरता का पहला कदम, 26 जनवरी को नहीं होगा कोई विदेशी अतिथि- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मोदी सरकार पर कसा तंज़
3 TMKOC Update: पूरा हो रहा है पोपटलाल की शादी का सपना, गोकुलधाम जुटा पोपटलाल की पत्नी के स्वागत में
ये पढ़ा क्या?
X