ताज़ा खबर
 

विवादों में सोनू सूद: 6 मंजिला घर को होटल बनाने का आरोप, BMC ने पुलिस से की शिकायत

बीएमसी ने मुंबई पुलिस को जानकारी देते हुए कहा है कि इस बारे में एक्शन लिया जाए। आरोप में कहा गया है कि सोनू सूद ने बिना परमिशन के घर को होटल बना दिया।

Sonu Sood in controversies, Sonu Sood, Sonu Sood Accused of making House Hotel, 6-storey house of Sonu Sood,विवादों में एक्टर सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ बीएमसी ने मुंबई पुलिस को शिकायत दी है। बीएमसी (BMC) ने सोनू सूद पर आरोप लगाया है कि एक्टर ने अपनी 6 मंजिला रेजिडेंशियल बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है। बीएमसी ने मुंबई पुलिस को जानकारी देते हुए कहा है कि इस बारे में एक्शन लिया जाए। आरोप में कहा गया है कि सोनू सूद ने बिना परमिशन के घर को होटल बना दिया।

खबरों के मुताबिक 4 जनवरी को सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी। बीएमसी ने अपनी शिकायत में लिखा था- पॉश इलाके में स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को सोनू सूद ने बिना परमिशन के होटल बना दिया है। ऐसे में बीएमसी ने मुंबई पुलिस से महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत सोनू सूद के खिलाफ एक्शन लेने की दरख्वास्त की है।

मामले में सामने आई सोनू सूद की सफाई

तो वहीं इस मामले में सोनू सूद ने भी अपनी सफाई पेश की है। सोनू सूद ने कहा है कि उन्होंने BMC से यूजर चेंज की इजाजत मांगी थी। सोनू सूद के मुताबिक वह महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (MCZMA) की तरफ से क्लियरेंस का वेट कर रहे हैं।

कोरोना काल में मामला फंसा हुआ था, कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से इजाजत नहीं मिल पा रही थी। इसके अलावा सोनू सूद ने कहा है कि उन्होंने किसी भी तरह के नियम या कानून को नहीं तोड़ा है। मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच हो रही है वहीं अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें, इससे पहले कंगना रनौत और बीएमसी के बीच बड़ा बवाल हुआ था। बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के आलीशान ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया गया था। कंगना रनौत उस वक्त मनाली में थीं। कंगना रनौत तब मुंबई आई थीं और बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट गई थीं।

Next Stories
1 कंगना रनौत और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा में बहस, एक्ट्रेस बोलीं- जब मैं फ़िल्म इंडस्ट्री में आई थी तो लोग मेरे उपर हंसते थे; मिला ऐसा ज़वाब
2 फोटोग्राफर ने ली तस्वीर तो भड़क गईं अनुष्का शर्मा, बोलीं- इसे अभी के अभी रोको; पति विराट कोहली भी थे साथ मौजूद
3 ISI, जिहादी, चीन और कांग्रेस का नाम ले बोले फिल्म निर्माता- किसान आंदोलन के पीछे इनमें से कौन? लोगों ने कर दिया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X