ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा के इस मशहूर गाने को सोनू निगम ने दिया मोहम्मद रफी वाला ट्विस्ट, देखें वीडियो

यह गाना महान गायक मोहम्मद रफी को समर्पित किया गया है और यह नया वर्जन सुनने में काफी अच्छा है।

सोनू ने अपकमिंग फिल्म नूर में गुलाबी आंखें गाने का रेट्रो मिक्स गाया है।

सोनू निगम कई लोगों की प्ररेणा है मगर वह महान गायक मोहम्मद रफी को अपनी प्ररेणा मानते हैं। सोनू निगम ने अपने करियर की शुरूआत भी मोहम्मद रफी के गानों को गाकर की थी लेकिन बाद में उनका एक अलग स्टाइल दिखा। अब इतने सालों के बाद सोनू एक बार फिर उसी अंदाज को लेकर आए हैं। सोनू ने अपकमिंग फिल्म नूर में गुलाबी आंखें गाने का रेट्रो मिक्स गाया है। यह गाना सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है, इस गाने में उनका टेडी सावित्री अवतार दिखाया गया है। यह नया ट्रैक पुराने गाने का नया वर्जन है। पुराने गाने को रफी ने गाया था और इस गाने के साथ सोनू ने भी अपने करियर की फिर से शुरूआत की है।

यह गाना महान गायक मोहम्मद रफी को समर्पित किया गया है और यह नया वर्जन सुनने में काफी अच्छा है। इस रेट्रो मिक्स की शुरूआत में आपको पुराने गाने भाव सुनने को मिलेगा और सोनू निगम की सुरीली आवाज इस मशहूर गाने पर झुमने पर मजबूर कर देगी। इससे पहले फिल्म नूर का गाना गुलाबी 2.0 रिलीज किया गया था वह गाना एक पेपी सॉन्ग है। वहीं सोनू निगम के फैन्स को भी उनका यह गाना जरूर पंसद आएगा।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

साल 1970 में आई फिल्म ट्रेन में यह गाना राजेश खन्ना और नंदा पर फिल्माया गया था। फिल्म नूर में सोनाक्षी के अलावा पूरब कोहली, कनन गिल और शिबानी दांडेकर दिखाई देंगे। इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट की कहानी दिखाई जाएगी, इस रोल को सोनाक्षी सिन्हा प्ले कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी पाकिस्तानी नॉवल कराची: आर यू किलिंग मी पर आधारित है। इस नॉवल को पाकिस्तानी राइटर सबा इमतियाज ने लिखा है।

वहीं सोनाक्षी ने भी इस फिल्म में रैपर बादशाह और दिलजीत दोसांझ के साथ मूव यॉर लक्क गाना गाया है। एक्टर से सिंगर बनीं सोनाक्षी सिन्हा ने इससे पहले आज मूड इश्कहॉलिक है और फिल्म अकीरा के गाने रज रज के में अपनी आवाज दें चुकी हैं। नूर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म इत्तेफाक में नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों पहली बार काम कर रहे हैं। यह फिल्म 1969 में आई राजेश खन्ना की फिल्म इत्तेफा का रीमेक है।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App