ताज़ा खबर
 

सोनू निगम, सुखविंदर, सुनिधि चौहान ने दिया सरबजीत को संगीतमय सम्मान

‘सरबजीत’ पाकिस्तान के जेल में कैद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की कहानी है जिसकी वहां उसके साथी कैदियों ने हत्या कर दी थी।

Author मुंबई | May 19, 2016 12:11 AM
मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रणदीप हुड्डा और सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर। (PTI Photo by Mitesh Bhuvad)

बॉलीवुड गायक सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान समेत संगीत जगत की कई हस्तियों ने सरबजीत सिंह को यहां एक समारोह में विशेष संगीतमय सम्मान दिया। इन सभी सितारों ने यहां एक साथ मंच पर आकर फिल्म ‘सरबजीत’ के अपने-अपने गीतों की प्रस्तुति दी। सोनू ने यहां संगीतकार जीत गांगुली के साथ फिल्म का गीत ‘दर्द’ गाया। सोनू की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई है। ‘सरबजीत’ के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि सोनू गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त काफी दर्द में थे क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनके घुटने की सर्जरी हुई थी। सोनू ने कहा, मैं 2005 में सरबजीत के समर्थन में सामने आया था। मुझे लगता है कि फिल्म का हिस्सा बनना मेरी किस्मत में था। मैंने ट्रेलर में जो भी देखा है उसके हिसाब से रणदीप आपने कमाल का काम किया है।

‘सरबजीत’ पाकिस्तान के जेल में कैद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की कहानी है जिसकी वहां उसके साथी कैदियों ने हत्या कर दी थी। फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सुखविंदर और सुनिधि चौहान ने शैल हाडा और कबाना के साथ मिलकर ‘टुंग लक’ गीत पर प्रस्तुति दी। इसके बाद कोरियोग्राफर शयामक डावर की नृत्य मंडली ने भी प्रस्तुति दी।

संगीत की दुनिया के उभरते सितारे अमाल मलिक ने भी फिल्म के लोकप्रिय गीत ‘सलामत’ को तुलसी कुमार के साथ पेश किया। वहीं शशि शिवम और मेघदीप बोस ने गीत ‘निंदिया’ गाया। गायक प्रितेश मेहता, शाशा, तिरूपति, अलतामश, सुप्रिया, अर्श और राजा हसन ने भी समारोह में प्रस्तुति दी। फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, रिचा चड्ढा और दर्शन कुमार जैसे तमाम सितारें हैं। ‘सरबजीत’ आने वाले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App