ताज़ा खबर
 

Sonu Ke Titu Ki Sweety Film Review: लव और ब्रोमांस के झगड़े में फंसी सोनू और स्वीटी के टीटू की जान

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में कॉमेडी है, लव है, ट्विस्ट है, रोमांस है और ब्रोमांस भी है। दरअसल, फिल्म की कहानी दो ऐसे बेस्ट फ्रेंड्स की है जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है। लेकिन...

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review: लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ इस शुक्रवार यानी 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह है। फिल्म की कास्ट पहले भी लव रंजन के साथ काम कर चुकी है। ‘प्यार का पंचनामा’ में ये तीनों एक्टर मौजूद थे। वहीं फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब जब लव रंजन एक बार फिर से इसी कास्ट के साथ  कुछ नए आइडियाज लेकर वापस आए हैं, तो दर्शकों की उम्मीदें उनसे और बढ़ गई हैं।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कॉमेडी है, लव है, ट्विस्ट है, रोमांस है और ब्रोमांस भी है। दरअसल फिल्म की कहानी दो ऐसे बेस्ट फ्रेंड्स की है जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है। बात शादी तक पहुंच जाती है। वहीं दूसरे दोस्त को अपने दोस्त की शादी की तैयारियां करनी पड़ती हैं। दूसरा दोस्त सोनू अपने जिगरी दोस्त टीटू की गर्लफ्रेंड को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज है। दरअसल, उसे लगता है कि कोई भी लाइफ में इतना परफेक्ट कैसे हो सकता है। टीटू की गर्लफ्रेंड बनीं नुशरत भरुचा फिल्म में स्वीटी का किरदार निभा रही हैं। स्वीटी फिल्म में खुद को एक परफेक्ट बहू दर्शाती है।

वहीं सोनू के मन में शक की सुई चलने लगती है कि दाल में जरूर कुछ काला है। इसके चलते सोनू ठानता है कि वह सच्चाई का पता लगाकर रहेगा। अब ऐसे में क्या होता है जब सोनू के शक के बारे में स्वीटी को भनक पड़ती है, ये जानने के लिए फिल्म देखना जरूरी है। लव रंजन कार्तिक आर्यन के साथ प्यार का पंचनामा के अलावा प्यार का पंचनामा 2 में भी काम कर चुके हैं। दर्शकों ने सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया वहीं अब देखना यह होगा कि दर्शकों को लव रंजन की ये फिल्म कितना भाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App