ताज़ा खबर
 

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Prediction: दर्शकों को पसंद आया रोमांस और ब्रोमांस का तड़का, वीकेंड में रहेगा इतना कलेक्शन

Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Box Office Collection Prediction: फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म में रोमांस से लेकर ब्रोमांस तक देखने को मिल रहा है।

Author नई दिल्ली | February 26, 2018 6:58 PM
Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Prediction: इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह और आलोक नाथ जैसे स्टार नजर आए हैं।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Prediction: लव रंजन के निर्देशन में बनाई गई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रोमांस से लेकर ब्रोमांस तक देखने को मिल रहा है। निर्देशक की पिछली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। यही वजह है कि उनकी इस फिल्म का भी इतंजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे थे। यह फिल्म जहां पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, वहीं फिल्म ‘अय्यारी’ से हो रहे क्लैश से बचाने के मकसद से इसे 23 फरवरी को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरूचा, सनी सिंह और आलोक नाथ जैसे स्टार नजर आए हैं।

लव रंजन अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी युवाओं की नस को पकड़ते दिखे हैं। फिल्म में एक तरफ हीरो-हीरोइन का रोमांस है, तो दूसरी तरफ दो दोस्तों का ब्रोमांस भी है। उनकी ये तिकड़ी दर्शकों को काफी भा रही है। इस फिल्म का बजट कुल 40 करोड़ का है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह फिल्म अपने शुरुआती दिनों में भीड़ इकट्ठा करने में जरूर सफल रहेगी। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, फिल्म पहले दिन करीब 4 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई करेगी। उनके इस प्रिडिक्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में करीब 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रहेगी। उनके मुताबिक, फिल्म का कंटेंट काफी अच्छा है और इस वजह से दर्शक सिनेमाघरों तक जरूर खिंचे आएंगे।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Film Review: लव और ब्रोमांस के झगड़े में फंसी सोनू और स्वीटी के टीटू की जान

इस फिल्म से पहले तीनों लीड एक्टर एक साथ फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में काम कर चुके हैं। इस वजह से तीनों की कॉमिक टाइमिंग भी काफी अच्छी रही है। वहीं, फिल्म में आलोक नाथ का हटके अंदाज भी दर्शकों को इंटरेस्टिंग लग रहा है। फिल्म के टर्न, ट्विस्ट और मोनोलॉग की भी खूब तारीफ की जा रही है। उम्मीद है कि यह फिल्म शुरुआती दिनों में टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ बनाने में सफल रहेगी। करीब सवा दो घंटे की इस कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ से भिड़ना होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App