ताज़ा खबर
 

फिर वापसी कर रही है ‘प्यार का पंचनामा’ की टीम, जल्द लाएगी नई मूवी, रखा अनोखा नाम

टी-सीरीज की अगली रॉमकॉम फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत बरुचा और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में होंगे।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 4:31 PM
अनाउंसमेंट वीडियो को देख कर साफ तौर पर यह अंदाजा हो जाता है कि यह फिल्म लाफ्टर की एक और रोलरकोस्टर राइड लेकर आने वाली है।

टी-सीरीज की अगली रॉमकॉम फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत बरुचा और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में होंगे। यह चौथी बार होगा जब प्यार का पंचनामा की पूरी टीम एक साथ आ रही है। अनाउंसमेंट वीडियो को देख कर साफ तौर पर यह अंदाजा हो जाता है कि यह फिल्म लाफ्टर की एक और रोलरकोस्टर राइड लेकर आने वाली है। वीडियो को रिलीज किए जाने के बाद एक दिन के भीतर ही इसे तकरीबन 2 लाख लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जितना मजेदार है उसका नाम भी उतना ही यूनिक रखा गया है। फिल्म का टाइटल – “सोनू के टीटू की स्वीटी” रखा गया है। इसे 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक की एक अन्य फिल्म अतिथि इन लंदन भी अभी कतार में है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के अपने किरदार से मशहूर हुए एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही उनकी फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ में नजर आएंगे। आखिरी बार कार्तिक उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में नजर आए थे। अतिथि इन लंदन में वह महत्वपूर्ण किरदार प्ले करते नजर आएंगे। बता दें कि अजय देवगन स्टारर यह फिल्म परेश रावल स्टारर फिल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ का सीक्वल है।

2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा में रजत उर्फ रज्जो का किरदार निभाने वाले कार्तिक तिवारी को कार्तिक आर्यन नाम से ज्यादा जाना जाता है। फिल्म में उनके काम को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि इस फिल्म का दूसरा भाग बनाया गया जिसे 2015 में रिलीज किया गया। इस फिल्म में कार्तिक ने गोगो की भूमिका निभाई और यह भी लोगो को काफी पसंद आई। दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक ऐसे ब्वॉयफ्रेंड का रोल प्ले किया जो कि अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद परेशान हो जाता है।

कार्तिक हालांकि आकाशवाणी और कांची जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं लेकिन अभी लोग उन्हें उनकी पहली फिल्म में किए गए काम के लिए ही ज्यादा पहचानते हैं। आज कार्तिक का बर्थडे है। 22 नवंबर 1990 को पैदा हुए कार्तिक आज 26 साल के हो गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं कार्तिक की जिंदगी से जुड़े कुछ अनजाने फैक्ट्स।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App