ताज़ा खबर
 

वीडियो: वार्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार हुई मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस

फेमस टीवी स्टार सोनजा मॉर्गन पिछले कुछ समय से खबरों में हैं। वह हाल ही में वार्डरोब मॉलफंक्शन की घटना का शिकार हुईं हैं, जिसके बाद से वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के दौरान 54 साल की सोनजा की ड्रैस पूरी तरह खुल गई थी।

Author नई दिल्ली | Published on: March 11, 2018 7:00 PM
‘रियल हाउसवाइफ्स ऑफ न्यूयॉर्क सिटी’ फेम टीवी स्टार सोनजा मॉर्गन।

‘रियल हाउसवाइफ्स ऑफ न्यूयॉर्क सिटी’ फेम टीवी स्टार सोनजा मॉर्गन पिछले कुछ समय से खबरों में हैं। वह हाल ही में वार्डरोब मॉलफंक्शन की घटना का शिकार हुईं हैं, जिसके बाद से वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के दौरान 54 साल की सोनजा की ड्रैस पूरी तरह खुल गई थी। अब उनकी इस वार्डरोब मॉलफंक्शन की चर्चा चारों तरफ हो रही है। जिस वक्त यह घटना हुई उस दौरान स्टेज पर उनकी को-स्टार लून डी लेस्प भी उनके साथ ही थीं। दोनों अपने हिट गाने ‘मनी कांट बाई यू क्लास’ पर गाना गाते हुए थिरक रही थीं। उसी दौरान अचानक सोनजा के कपड़े खुल गए।

यह घटना गुरुवार की है जब दोनों स्टार अपने गाने पर दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं। इस दौरान स्टेज पर सोनजा हाथ में माइक थामे जोर-जोर से नाचती दिखीं। वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रैस में थीं। अचानक नाचते हुए उनका कपड़ा खुल गया और उनका पूरा शरीर नजर आने लगता है। उन्होंने कपड़े के नीचे सिर्फ काले रंग की पेंटी पहनी थी। खास बात यह थी कि कपड़े के खुल जाने के बावजूद उन्होंने गाना नहीं छोड़ा और वह गाती रहीं। वहीं थोड़ी देर में ऑडियन्स में से किसी ने उनके कपड़े को बांधने की कोशिश तो की लेकिन वह कपड़ा दोबारा खुल गया। बाद में सोनजा अपने कपड़े को सही से बांधती भी नजर आईं।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते दिखाई दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों का कहना है कि ‘उन्हें अपने कपड़े पर ध्यान देना चाहिए था’। लोगों का मानना है कि उन्हें मैचिंग इनर वियर पहनने चाहिए थे। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ‘उन्होंने यह जानबूझकर किया है। अगर यह अचानक हुआ होता तो उनके हाव भाव से ऐसा पता चलता’। अब उनके वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर हैश टैग #accidentallyonpurpose भी चर्चा में आ गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 करण जौहर के संग हुआ अजब हादसा, पता चला तो इलियाना और परिणीति ने भी लिए मजे
2 मनमर्जियां: फिल्‍म के सेट से अनुराग कश्‍यप ने तापसी पन्‍नू को बाहर निकाला!
3 रिश्तेदार का दावा- बोनी कपूर के नुकसान की भरपाई के लिए बेची गई थी श्रीदेवी की प्रॉपर्टी, तनाव में थीं