ताज़ा खबर
 

Sonchiriya Teaser: ‘पान सिंह तोमर’ की याद दिला रहा ‘सोन चिड़िया’ का टीजर , फैन्स को पसंद आ रहा सुशांत सिंह का ‘डाकू’ लुक

फिल्म के टीजर में सुशांत सिंह राजपूत नदिया किनारे एक तरफ बंदूक ताने दिखाई देते हैं। डाकुओं का गैंग एक गांव में जाकर धमकाते हुए कहता है...

सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेई और भूमि पेडनेकर फिल्म सोन चिड़िया लेकर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म सोन चिड़िया का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म का टीजर पहली झलक में आपको इरफान खान की ‘पान सिंह तोमर’ की याद दिला देगा। टीजर देख फैन्स भी सोशल मीडिया पर इसी तरह के कमेंट कर रहे हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत मान सिंह के गैंग से होती है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत नदिया किनारे एक तरफ बंदूक ताने दिखाई देते हैं। डाकुओं का गैंग एक गांव में जाकर धमकाते हुए कहता है कि जो खलीफा बनेगा उसकी खैर नहीं। इस बीच गांव के एक भी घर में जरा भी हलचल नहीं होती।

तभी तरवाजे के पीछे से झांकने वाले एक व्यक्ति पर गोली चलती है। गोली मारने वाला कोई और नहीं बनी सुशांत सिंह राजपूत ही हैं। फिल्म के टीजर को देख फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। सोन चिड़ियां में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा फिल्म में मनोज बाजपेई और भूमि पेडनेकर भी हैं। फिल्म में मनोज गैंग के सरदार की भूमिका में हैं वहीं भूमि फिल्म में गांव की घरेलू महिला के किरदार में नजर आ रही हैं।

सुशांत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में भूमि, सुशांत और मनोज बायपेई नजर आ रहे हैं।

फैन्स सुशांत के इस अवतार को देख कह रहे हैं कि  फिल्म देखने में वाकई मजा आएगा। क्योंकि सुशांत पहली दफा इस तरह के किरदार को निभा रहे हैं। हाल ही में सुशांत की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है।

इस फिल्म की रिलीज के बाद फैन्स सुशांत से सवाल करते दिखाई दे रहे हैं कि आखिर इन दोनों फिल्मों की मेकिंग के दौरान उन्होंने मैनेज कैसे किया। अभी फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है और अब सुशांत की फिल्म सोन चिड़िया आ रही हैं।

kedarnath, kedarnath movie review, kedarnath review, kedarnath movie, kedarnath movie release, kedarnath film review, kedarnath rating, kedarnath movie rating, kedarnath film rating, sara ali khan, sara ali khan kedarnath review, sushant singh rajput, sushant singh rajput kedarnath फिल्म की लुकेशन शानदार है, जिसे ऋषिकेश और केदारनाथ की खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। सारा और सुशांत का रोमांस भी फैंस को खास पसंद नहीं आ रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App