scorecardresearch

Sonchiraiya Quick Movie Review: ‘सोनचिड़िया’ में डकैतों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एक्शन से भरपूर है फिल्म

Sonchiraiya Quick Movie Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो टिकट बुक करने से पहले आपको यह रिव्यू पढ़ लेना चाहिए।

Sonchiraiya, Sonchiraiya review, Sonchiraiya movie review, Sonchiraiya review, Sonchiraiya movie review, Sonchiraiya rating, Sonchiraiya movie rating, Sonchiraiya review in hindi, Sonchiraiya movie reveiw in hindi, Sonchiraiya, Sonchiraiya box office collection, Sonchiraiya collection, Sonchiraiya movie, Sonchiraiya movie download, Sonchiraiya full movie download, Sonchiraiya movie download in hindi, Sonchiraiya collection
Sonchiraiya Quick Movie Review: 'सोनचिड़िया' फिल्म का पोस्टर।
Sonchiraiya Quick Movie Review:  सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की टैगलाइन है- बैरी बेईमान, बागी सावधान। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी ‘सोनचिड़िया’ फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर से पता लगता है कि कहानी में चंबल के डैकतों और पुलिस के बीच होने वाली मुठभेड़ को दिखाया गया है। फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा आशुतोष राणा और मनोज बाजपेयी भी लीड भूमिका में हैं।

फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में दिखाया जाता है कि बैकग्राउंड से पूर्व दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी की आवाज आती है। जिसमें सुनाई पड़ता है कि देश में राष्ट्रपति ने इमरजेंसी लागू कर दी है। इसको लेकर आप लोगों को परेशान होने की जरुरत नहीं है। बात साल 1975 की है, जब चंबल में पुलिस डैकतों को सरेंडर करने की घोषणा करती है। पुलिस की घेरा-बंदी से परेशान होकर चंबल के सभी डकैत एक साथ पुलिस पर आक्रमण कर देते हैं।

जानिए फिल्म के किरदारों के बारे में- लखना नाम के एक डकैत का रोल अदा कर रहे सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी की गैंग के एक डकैत हैं। जबकि मनोज बाजपेयी डकैतों को सरगना बने हैं। आशुतोष राणा एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। जबकि भूमि पेडनेकर एक ऐसी महिला ठाकुर बनी हैं। जिन्हें डाकुओं से भिड़ने का भी डर नहीं है।

गाने भी हैं खास- ‘सोनचिड़िया’ की कहानी चंबल के डकैतों और पुलिस की रंजिश के बीच बुनी गई है। फिल्म में डकैतों और पुलिस वालों के बीच होने वाली जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। फिल्म में गाने ‘बागी रे’ और ‘डाकू एंथम’ जैसे गाने भी हैं। ‘सोनचिड़िया’ के गानों को यू-ट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट