ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने खोला राज, शादी में आनंद आहूजा ने क्‍यों पहने थे स्‍नीकर्स

आनंद आहूजा ने अपनी शादी के दौरान स्नीकर्स पहनकर कई लोगों को अचरज में डाल दिया था। अपनी शादी के कुछ ही दिनों बाद जब सोनम कान फ़ेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची तो उनसे इस बारे में बात की गई। सोनम कपूर ने इस मामले में पहली बारे बयान दिया है।

मीडिया के साथ फोटोशूट के दौरान स्नीकर्स में दिखे थे आनंद

बॉलीवुड में इस समय शादियों का दौर चल रहा है। सोनम कपूर की ग्रैंड शादी के बाद नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बिना किसी शोरगुल के शादी रचा डाली। इसके कुछ ही दिनों बाद सिंगर हिमेश रेशमिया भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। लेकिन सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड के सितारों ने जैसी बेतहाशा मस्ती और धमाल किया, उसकी बानगी किसी और शादी में नहीं दिखती। इंडस्ट्री के टॉप सितारे मसलन शाहरूख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह ने रात भर जमकर डांस किया। सोनम के पिता अनिल कपूर भी इस मौके पर जमकर थिरके। इंडस्ट्री की लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने सोनम की शादी में पहुंच कर इसे एक बिग बॉलीवुड पार्टी में तब्दील कर दिया था, शायद यही कारण था कि कई दिनों तक सोनम की शादी की वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रही थी।

लेकिन बॉलीवुड की इस मेगा पार्टी में एक चीज़ ऐसी थी जो लोगों के लिए कौतूहल का विषय बनी रही थी। सोनम के पति आनंद आहूजा जब मी़डिया के सामने आए थे, तब उन्होंने पारंपरिक जूतों की जगह स्नीकर्स पहने हुए थे। जहां सोनम डिज़ाइऩर लहंगे में खूबसूरत लग रही थी वहीं आनंद के स्नीकर्स मौके की नज़ाकत के साथ मेल नहीं खा रहे थे। अपनी शादी के कुछ ही दिनों बाद जब सोनम कान फ़ेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची तो उनसे इस बारे में बात की गई।

सोनम ने हंसते हुए कहा कि आनंद मेरा मज़ाक उड़ाना चाहते थे। दरअसल एक वजह ये भी थी कि वो पूरी शाम फॉर्मल शूज़ में नहीं घूमना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने अपने पसंदीदा स्नीकर्स पहने थे। मेरे भाई हर्षवर्धन ने मुझे कहा कि हमने रेड कार्पेट का इंतज़ाम किया है और तुम जाकर प्रेस के लिए कुछ फ़ोटोशूट करा लो। आनंद और मैं जब वहां पहुंचे तो देखा कि आनंद अपने स्नीकर्स बदलना भूल गए हैं। लेकिन चूंकि वे इंडस्ट्री से नहीं है तो उन्हें कुछ खास फर्क भी नहीं पड़ा। आनंद के बारे में कहा जाता है कि उन्हें तीन चीज़ों से खास लगाव है – स्नीकर्स, बास्केटबॉल और सोनम।

गौरतलब है कि सोनम ने 2019 में होने जा रहे आम चुनाव को लेकर भी अपनी राय रखी। सोनम ने कहा कि भारत जैसे सेक्युलर और विविध देश में कोई भी सरकार मोहब्बत और भाईचारे के ज़रिए ही आगे बढ़ सकती है, नफ़रत के ज़रिए नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App